राज्यसभा में केंद्रीय संचार मंत्री से कागज छीनकर फाड़ने पर सांसद हुए सस्पेंड

राज्यसभा में केंद्रीय संचार मंत्री से कागज छीनकर फाड़ने पर सांसद हुए सस्पेंड

नई दिल्ली। राज्यसभा में केंद्रीय संचार मंत्री अश्विनी वैष्णव से कागज छीनकर फाड़ने वाले टीएमसी सांसद शांतनु सेन को सस्पेंड कर दिया गया है, शांतनु सेन अब मॉनसून सत्र के बाकी के सेशन में सदन की कार्यवाही में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। सस्पेंशन के बाद राज्यसभा के सभापति ने उन्हें बाहर जाने के लिए कहा।

राज्यसभा में सरकार ने शुक्रवार को शांतनु सेन को सदन की बाकी कार्यवाही से बाहर रखने के लिए प्रस्ताव पेश था। सभापति ने इसी प्रस्ताव पर कार्रवाई की है।

बता दें कि गुरुवार को टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने राज्यसभा की कार्यवाही के दौरान सूचना प्रौद्योगिकी और संचार मंत्री अश्विनी वैष्णव के हाथों से कागज छीन कर उसे फाड़ दिया था और हवा में फेंक दिया था। केंद्रीय मंत्री वैष्णव उस समय राज्य सभा में पेगासस सॉफ्टवेयर के जरिए जासूसी करने संबंधी खबरों और इस मामले में विपक्ष के आरोपों पर बयान दे रहे थे।

कौन हैं शांतनु सेन

कल से सुर्खियों में छाए टीएमसी सांसद शांतनु सेन पेशे से डॉक्टर हैं। डॉक्टर शांतनु सेन इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के प्रेसिडेंट भी रह चुके हैं। नॉर्थ कोलकाता के रहने वाले शांतनु एक समय कोलकाता में टीएमसी काउंसलर हुआ करते थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com