सागर धनखड़ हत्याकांड : 50 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार

सागर धनखड़ हत्याकांड : 50 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुई सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 50 हजार के इनामी एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी अनिल ओलंपयिन पहलवान सुशील कुमार का बेहद करीबी बताया जाता है। पुलिस ने उसे दिल्ली के नजफगढ़ इलाके से गिरफ्तार किया है। सागर हत्याकांड मामले में अनिल के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज है।

पुलिस की मानें तो वह भी छत्रसाल स्टेडियम में सागर के साथ हुई मारपीट की घटना के दौरान सुशील के साथ था। गिरफ्तार आरोपी अनिल वारदात के बाद से ही वह फरार था। पुलिस ने अनिल को गुप्त सूचना के आधार पर उसे नजफगढ़ से गिरफ्तार किया। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच 3 अगस्त को इस मामले में चार्जशीट दाखिल करेगी। ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार हत्याकांड का मास्टरमाइंड है। इससे पहले गुरुवार को भी स्पेशल सेल ने ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। आरोपी का नाम सुरजीत ग्रेवाल था, जिसपर 50 हजार का इनाम था।

अब तक 14 आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में अब तक कुल 14 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस ने मौके से एक आरोपी प्रिंस को घटना वाले दिन ही दबोच लिया था, जबकि इसके बाद सुशील कुमार और अजय को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था। वहीं असौदा-बवाना गैंग के चार अन्य बदमाशों भूपेंद्र उर्फ भूपी, मोहित उर्फ भोली, गुलाब उर्फ पहलवान और मनजीत उर्फ चुन्नीलाल को गिरफ्तार किया था। फिर शुक्रवार को विरेंदर उर्फ विंदर और रोहित करोर को पुलिस ने दबोचा।

वहीं इसके बाद सोनीपत के अनिरूद्ध नाहरी नाम के एक पहलवान की गिरफ्तारी हुई थी। इस मामले में आरोपी जूडो कोच सुभाष को 15 जून को दबोचा गया, जबकि 26 जून को जूनियर पहलवान गौरव को गिरफ्तार किया गया। पिर सुरजीत गेरवाल को 22 जुलाई को पुलिस ने दबोचा। अब अनिल को नजफगढ़ इलाके से दबोचा गया है। मुख्य आरोपी सुशील कुमार है। सुशील को जेल में रखा गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com