व्यापारी से बदमाशों ने 14 लाख 90 हजार रुपए लूटे

व्यापारी से बदमाशों ने 14 लाख 90 हजार रुपए लूटे

मेरठ। भावनपुर थाना क्षेत्र में हसनपुर पुलिस चौकी के पास सोमवार को चार बदमाशों ने व्यापारी से 14 लाख 90 हजार रुपए लूट लिये और धमकी देते हुए फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

टीपीनगर थाना क्षेत्र के महावीरजी नगर निवासी तेल और घी के व्यापारी अमित अग्रवाल की नवीन मंडी स्थल में फर्म है। उनका आसपास के जिलों में कारोबार फैला हुआ है। सोमवार को अमित अपने एकाउंटेंट जितेंद्र के साथ कार में ग्रामीण क्षेत्र के दुकानदारों से अपना कलेक्शन करने निकले हुए थे। पहले शाहजहांपुर, फिर किठौर, हसनपुर और सिसौली के दुकानदारों से 14 लाख 90 हजार रुपए इकट्ठा किए। हसनपुर पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर छोटा हसनपुर में एक किराना स्टोर से कलेक्शन करने के लिए पहुंचे तो दो बाइक सवार चार बदमाशों ने अमित की कार को घेर लिया।

अमित खुद कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे थे और जितेंद्र किराना स्टोर पर गया हुआ था। बदमाश कार के अंदर घुस गए और अमित की कनपटी पर पिस्टल लगा दी। इसके बाद रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। लूट के बाद आसपास के व्यापारियों के साथ पीड़ित हसनपुर चौकी पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने भी मौके पर जाकर पीड़ितों से पूछताछ की। एसएसपी का कहना है कि बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस की चार टीमों को लगाया गया है। व्यापारियों से भी पूछताछ की जा रही है। जल्दी ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com