रेवाड़ी गैंगरेप कांड : पुलिस ने साझा की तीन आरोपियों की तस्वीर

हरियाणा के रेवाड़ी में एक 19 साल की छात्रा के साथ हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने एक बड़ा कदम उठाते हुए तीन आरोपियों की तस्वीर जारी कर दी गई।  ये तीनो आरोपी अपने जघन्य अपराध के बाद से फरार हो गए थे, हालांकि पुलिस ने इन्हे जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है। 

 

पुलिस ने इस गैंगरेप कांड के तीन आरोपियों की तस्वीरें साझा करने के साथ-साथ उनके नाम भी सार्वजानिक कर दिए है। पुलिस के मुताबिक इन आरोपियों के नाम नीशू, और पंकज हैं। इनमे से एक आरोपी पंकज भारतीय सेना में जवान भी है। इन तीनों आरोपियों ने कुछ दिनों पहले ही एक 19 साल की छात्रा को अगवाह कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। इस घटना की FIR दर्ज होने के बाद से ही पुलिस ने इन आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। 

इस मामले की जांच के लिए एक SIT का गठन भी किया जा चुका है। यह SIT टीम मेवात के एसपी नाजनीन भसीन के नेतृत्व में इस मामले की जाँच करेगी। इसके साथ ही  रेवाड़ी के ADG भी इस मामले की जांच पर निगरानी बनाये हुए है। इसी बीच इस दुष्कर्म का शिकार बनी पीड़िता की माँ ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस मामले की जाच में ढील बरत रही है और आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। 

Loading...
IGNITED MINDS