डिवाइडर से टकराकर कार पलटी, चार दोस्तों की मौत

डिवाइडर से टकराकर कार पलटी, चार दोस्तों की मौत

प्रतिकात्मक फोटो

टोंक। भरतपुर से मध्यप्रदेश के उदयपुर जा रही कार शुक्रवार देर रात टोंक में सरोली मोड़ तिराहे पर डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। चारों आपस में दोस्त थे।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार के गेट व अन्य हिस्सों को खींच-खींच कर सीधा किया। इसके बाद कार सवार लोगों को बाहर निकाला जा सका। एक को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर किया गया।

थाना प्रभारी भंवर लाल मीणा ने बताया कि सभी मृतक एवं घायल भरतपुर जिले के कामा निवासी हैं। ये लोग कार से शुक्रवार रात उदयपुर घूमने जा रहे थे। इससे पहले रात करीब 12:45 बजे सरोली मोड़ तिराहे पर यह हादसा हो गया। कार डिवाइडर से टकराकर कई बार पलटी खाई। हादसे में कार में बैठे पांच लोगों में से चार की मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि हादसे के शिकार हेमंत अग्रवाल पुत्र राजेंद्र अग्रवाल, दिवाकर शर्मा पुत्र पवन शर्मा, अरिहंत जैन पुत्र कुमकुम उर्फ राजू जैन और कृष्णा पुत्र बाबूलाल सैनी हैं। गुलशन पुत्र हरभजन राजपूत घायल है। सभी 20 से 22 वर्ष की उम्र के हैं। घायल गुलशन को टोंक अस्पताल ने जयपुर के लिए रेफर कर दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com