दो दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री योगी पहुचेंगे बलरामपुर

मुख्यमंत्री कल 26 जुलाई, 2021 को ‘MyGov मेरी सरकार’ (up.mygov.in) पोर्टल को लाॅन्च करेंगे

बलरामपुर। दो दिवसीय जनपद के दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार की शाम 5:25 बजे शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर पहुचेंगे। यहां रात्रि विश्राम कर अगले दिन यहां से प्रस्थान करेंगे। रात्रि प्रवास के दौरान अधिकारियों से विकास कार्यों की समीक्षा तथा भाजपा पदाधिकारियों से मुलाकात भी कर सकते हैं। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर मंदिर तथा स्थानीय प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है।

जारी मिनट टू मिनट कार्यक्रम के मुताबिक मंगलवार शाम 05:45 बजे मुख्यमंत्री हैलीकॉप्टर से मां पाटेश्वरी पब्लिक स्कूल भवनियापुर हैलीपैड पर पहुचेंगे। वहां से कार द्वारा देवीपाटन मंदिर 06:00 बजे पहुचेंगे। शक्तिपीठ पर रात्रि विश्राम कर अगले दिन बुधवार को सुबह 9:00 बजे शक्तिपीठ से कार द्वारा हेलीपैड के लिए निकलेंगे।

शक्ति पीठ पर विश्राम के दौरान मुख्यमंत्री पीठ की अधिष्ठात्री देवी मां पाटेश्वरी की पूजन करेंगे। मंदिर की व्यवस्था की जानकारी भी लेंगे। आदि शक्ति मां पाटेश्वरी विद्यालय में नवनिर्मित थारू छात्रावास का निरीक्षण भी कर सकते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि मंदिर में ही अधिकारियों के साथ जिले की विकास कार्यों की समीक्षा भी कर सकते हैं। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर मंदिर तथा स्थानीय प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com