फिल्मी अंदाज में पहले ट्रक पर किया कब्जा, फिर जेल तोड़कर भागे कैदी…देखती रह गई पुलिस

एकदम फिल्मी अंदाज में कैदियों ने डिलीवरी ट्रक को पहले हाईजैक किया और फिर जेल तोड़कर फरार हो गए। फिल्मी स्टाइल से जेल तोड़कर कैदियों के फरार होने की यह घटना म्यांमार की है। जानकारी के मुताबिक, रविवार को म्यांमार के कयिन प्रांत में 30 से ज्यादा कैदी जेल तोड़कर भाग निकले। पुलिस जेल से फरार इन कैदियों की तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि फरार कैदी थाईलैंड की ओर जा रहे हैं।

पहले ट्रक पर कब्जा, फिर तोड़ा जेल का गेट

स्थानीय अधिकारी ने बताया, ‘यह घटना उस वक्त की है जब कयिन प्रांत में कैदियों ने एक ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया और फिर उसमें सवार होकर जेल का गेट तोड़ दिया। वे ट्रक में सवार होकर जेल से फरार हो गए।’ बताया जा रहा है कि इस घटना में एक जेल अधिकारी घायल हो गया है।

कैदियों के भागने की घटना से डरे गांववाले

राज्य मीडिया ने बताया कि फरार 41 कैदियों में से 10 को पकड़ लिया गया है, जबकि पुलिस अब भी बड़े पैमाने पर कैदियों की तलाश में गांव-गांव घूम रही है। स्थानीय अधिकारी खिन थेट मार ने बताया कि जेल ब्रेक की इस घटना ने ग्रामीणों को बुरी तरह से डरा दिया है। उन्होंने बताया, ‘फरार कैदियों के पास न तो खाने के लिए कुछ है और न ही पैसे हैं। इसलिए लोगों को लगता है कि वे (कैदी) उन्हें अपनी जरूरत के लिए धमकी दे सकते हैं।’ इस बीच थेट मार ने स्थानीय लोगों से अपील की है कि अगर कोई अपने गांव में अजनबियों को देखे तो इसकी सूचना फौरन अधिकारियों को दी जाए।

Loading...
IGNITED MINDS