वाराणसी में आज बच्चों के साथ अपना 68वां जन्मदिन मनाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 68वां जन्मदिन मनाएंगे। इस महान दिन आज वह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे। वह बच्चों के साथ यहां पर अपना जन्मदिन मनाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम को 4:50 बजे लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे। उनका स्वागत राज्यपाल राम नाईक के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय तथा योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल के एक दर्जन मंत्री करेंगे। दो दिनी के अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर आ रहे पीएम मोदी यहां करीब 20 घंटे के प्रवास पर रहेंगे। रिटर्न गिफ्ट में वह वाराणसी को 557 करोड़ रुपए की सौगात देंगे।विश्वकर्मा जयंती के पर्व पर कर्म के पुजारी नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आज वाराणसी में हर तरफ खुशी की लहर है।

चार साल में प्रधानमंत्री मोदी की अपने संसदीय क्षेत्र में यह 14वीं यात्रा है। यह पहला मौका होगा, जब पीएम मोदी बाबा भोलेनाथ की नगरी में अपना जन्मदिन मनाएंगे और बच्चों के साथ खुशियां बांटेंगे। किसी के जिंदगी के सफर में मील के पत्थर ढलवाता जन्मदिन एक ऐसा लम्हा होता है जब थोड़ा ठहर कर, पीछे मुड़कर, उपलब्धियों के ताने-बाने गिने जा सकते हैं। साथ ही आगे सफर की राह तय की जा सकती है। शायद यही सोचकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कबीर की काशी में अपना जन्मदिन मनाने आ रहे हैं। यहां पर झीनी-झीनी चदरिया बीनने वाले उस महान संत के ठौर की छांव में बैठकर खुद की बीनी जा रही विकास की चादर को सुकून से देख सकें, उसके धागे दुरुस्त कर सकें और लगातार बढ़ती जा रही इस चदरिया पर भविष्य का प्रारूप तय कर सकें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com