पैरोल हुई खत्म फिर जेल पहुंचे नवाज़ शरीफ

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ को हाल ही में कुछ दिनों की पैरोल मिली थी जिससे वो जेल से बाहर थे. ये पैरोल उन्हें अपनी पूर्व पत्नी कुलसुम के निधन पर मिली थी जो अब खत्म हो चुकी हैं. इसके बाद उन्हें फिर से बेटी और दामाद के साथ जेल में जाना होगा. नवाज शरीफ को बेगम कुलसुम के अंतिम संस्कार के लिए ये छूट मिली थी जिसमें उनकी बेटी मरियम नवाज और दामाद सेवानिवृत्त कैप्टन मोहम्मद सफदर के साथ जेल वापस पहुँच गए हैं. 

जानकारी के लिए बता दें, शरीफ परिवार की पैरोल सोमवार अपराह्न 4 बजे उनकी पांच दिन की पैरोल खत्म हो गई. लेकिन इससे पहले शरीफ की पैरोल बढ़ाने की बात भी चल रही थी लेकिन ऐसा कुछ नहीं किया गया. पत्नी के अंतिम संस्कार में शरीफ परिवार शामिल हो सके इसके लिए उन्हें 5 दिनों की पैरोल मिली थी जिसके बाद वो जेल में फिर से पहुँच गए हैं.

पत्नी का 11 सितंबर को लंदन के एक अस्पताल में निधन हो गया था. बताया जा रहा है कि वो लम्बे समय से गले के कैंसर से पीड़ित थी जिसके बाद उनका निधन हो गया. वहीं शरीफ पिछले दो महीने से रावलपिंडी के आदियाला जेल में बंद हैं और खबर मिलते ही उन्हें लंदन लाया गया. उन पर लंदन में प्रॉपर्टी खरीदने के मामले में भ्रष्टाचार का आरोप है जिसमें उनकी बेटी मरयम और दामाद भी शामिल हैं.

 

Loading...
IGNITED MINDS