यूपी : गोंडा में अपहरण के बाद 8 साल की बच्‍ची से रेप, हालत गंभीर

उत्‍तर प्रदेश के गोंडा में सोमवार रात को 8 साल की बच्‍ची से रेप की घटनासामने आई है. यहां थाना कोतवाली नगर के मिश्रौलिया पुलिस चौकी क्षेत्र में घर में सो रही आठ साल की बच्‍ची का अपहरण कर उसके साथ रेप किया गया. आरोपी ने पहले बच्‍ची का अपहरण किया और उसे बाग में ले जाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में उसको जिला महिला अस्पताल पहुंचाया. बच्‍ची की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने पीड़िता को इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया. साथ ही पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

घटना सोमवार रात की है. बीती रात में कोतवाली नगर क्षेत्र के मिश्रौलिया चौकी के पास घर में सो रही बच्ची को एक व्‍यक्ति ने किडनैप कर लिया. इसके बाद वह उसे पास के बाग में ले गया. वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी ने बच्‍ची को वापस उसके घर लाकर छोड़ दिया. घटना के बाद पीड़ित बच्ची के नाजुक अंग से खून रिस रहा था. ऐसे में उसने इसके बारे में अपनी नानी को बताया. इसके बाद बच्‍ची से पूछताछ में पूरा मामला खुला.

वहीं इस पूरे मामले पर जिले के पुलिस अधीक्षक लल्लन सिंह का कहना है कि थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मिश्रोलिया चौकी के पास इस मासूम के साथ दरिंदगी हुई है. परिजनों की तहरीर पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com