ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के पूर्व जीएम के घर इनकम टैक्स का छापा

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के पूर्व महाप्रबंधक (जीएम) और वर्तमान में बीजेपी नेता रविंद्र तोगड़ पर करोड़ों रुपए की धांधली के आरोप में आयकर विभाग ने उनके घर पर छापा मारा है.

आयकर विभाग के लगभग 50 अधिकारी इस बड़ी कार्रवाई में जुटे हैं. आपको बता दें कि रविंद्र तोंगड़ फिलहाल बीजेपी से जुड़े हुए हैं और स्थानीय नेता के रूप में काम कर रहे हैं.

ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना अंतर्गत आनंदपुर गांव में स्थित उनकी कोठी पर कार्रवाई की जा रही है. बताया जाता है कि रविंद्र तोगड़ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के प्रॉपर्टी विभाग में तैनात थे, इंजीनियर यादव सिंह और पीसी गुप्ता के बेहद करीबी रहे हैं.

दरअसल, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में बसपा सरकार में तैनात हुए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के पूर्व जनरल मैनेजर तोगड़ की कोठी है उस समय वह प्रॉपर्टी विभाग में जनरल मैनेजर के पद पर तैनात थे. उसके बाद सपा सरकार आने के बाद इन्हें महत्वपूर्ण विभागों की जिम्मेदारी सौंपी गई थी.

फिलहाल प्राधिकरण से रिटायर होने के बाद रविंद्र तोंगड़ बीजेपी से जुड़ गए और स्थानीय स्तर पर काम कर रहे हैं और इनका ग्रेटर नोएडा में कौशल्या वर्ल्ड नाम से स्कूल भी चल रहा है

Loading...
IGNITED MINDS