जम्मू-कश्मीर: शोपियां में आतंकियों ने की 3 पुलिसकर्मियों की हत्या

जम्मू-कश्मीर में पंचायत चुनाव होने से पहले आतंकियों की तरफ से इसे टालने के लिए पुरजोर कोशिशें की जा रही हैं. एक बार फिर घाटी में आतंकियों ने स्थानीय पुलिसकर्मियों को अगवा कर उनकी निर्मम हत्या की है. शुक्रवार को शोपियां में चार स्पेशल पुलिस अफसरों (SPO) को किडनैप कर लिया गया.

जम्मू-कश्मीर में पंचायत चुनाव होने से पहले आतंकियों की तरफ से इसे टालने के लिए पुरजोर कोशिशें की जा रही हैं. एक बार फिर घाटी में आतंकियों ने स्थानीय पुलिसकर्मियों को अगवा कर उनकी निर्मम हत्या की है. शुक्रवार को शोपियां में चार स्पेशल पुलिस अफसरों (SPO) को किडनैप कर लिया गया.  इनमें से तीन पुलिसकर्मियों को आतंकियों ने मार दिया है. जबकि कुछ देर बाद ही आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को छोड़ दिया है. तीनों पुलिसवालों के शव बरामद कर लिए गए हैं. चार पुलिसकर्मियों में से सिर्फ फयाज़ अहमद भट्ट ही वापस लौटे हैं.  ये किडनैपिंग तब हुई है जब हिज्बुल के आतंकी रियाज़ नाइकू ने पुलिसकर्मियों को धमकी दी है. एक ऑडियो क्लिप सामने आई है जिसमें नाइकू कह रहा है कि सभी पुलिसकर्मियों को चार दिन में अपनी नौकरी छोड़ दें. नाइकू का कहना था कि नए कश्मीरी लड़के पुलिस ज्वाइन ना करें.  आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार आतंकियों ने पुलिसकर्मियों को किडनैप कर उनकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी. जिसके बाद से ही घाटी में काफी बवाल है.  अभी पिछले महीने ही आतंकियों ने पुलिसकर्मियों के 10 परिजनों को किडनैप कर लिया गया था, हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया था. आतंकियों का कहना था कि पुलिसकर्मी उनके परिवार के कुछ सदस्यों को ले गए हैं और हम चाहते हैं कि उन्हें वापस भेज दें.    आपको बता दें कि गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. ये मुठभेड़ बांदीपोरा के सुमलार इलाके में चली. मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया था.

इनमें से तीन पुलिसकर्मियों को आतंकियों ने मार दिया है. जबकि कुछ देर बाद ही आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को छोड़ दिया है. तीनों पुलिसवालों के शव बरामद कर लिए गए हैं. चार पुलिसकर्मियों में से सिर्फ फयाज़ अहमद भट्ट ही वापस लौटे हैं.

ये किडनैपिंग तब हुई है जब हिज्बुल के आतंकी रियाज़ नाइकू ने पुलिसकर्मियों को धमकी दी है. एक ऑडियो क्लिप सामने आई है जिसमें नाइकू कह रहा है कि सभी पुलिसकर्मियों को चार दिन में अपनी नौकरी छोड़ दें. नाइकू का कहना था कि नए कश्मीरी लड़के पुलिस ज्वाइन ना करें.

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार आतंकियों ने पुलिसकर्मियों को किडनैप कर उनकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी. जिसके बाद से ही घाटी में काफी बवाल है.

अभी पिछले महीने ही आतंकियों ने पुलिसकर्मियों के 10 परिजनों को किडनैप कर लिया गया था, हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया था. आतंकियों का कहना था कि पुलिसकर्मी उनके परिवार के कुछ सदस्यों को ले गए हैं और हम चाहते हैं कि उन्हें वापस भेज दें.  

आपको बता दें कि गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. ये मुठभेड़ बांदीपोरा के सुमलार इलाके में चली. मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया था. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com