लखीमपुर की घटना के विरोध में नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने धरना दिया

बलिया। लखीमपुर खीरी घटना को लेकर सोमवार को बलिया में भी माहौल गर्म रहा। खीरी की घटना के खिलाफ तथा मृत किसानों के परिजनों से मिलने जा रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ में गिरफ्तार किये जाने की सूचना मिलते ही पार्टी कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए। विधानसभा में विपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंच कर धरना दिया।

कलक्ट्रेट में धरनारत समाजवादी पार्टी के नेताओं ने लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्या में सम्मलित दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे, साथ ही मुख्यमंत्री को बर्खास्त करने की मांग भी किया।

नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि सत्ता में बैठे लोग सत्ता में बने रहने के लिए किसानों के खून से नाहा रहे हैं। पिछले 10 माह से आंदोलन कर रहे किसानों को हत्या करके नहीं डराया जा सकता। कहा कि लखीमपुर खीरी की घटना की जितनी निंदा किया जाय, वह कम है। समाजवादी पार्टी पूरी तरह से किसानों के साथ कल भी खड़ी थी आज भी है और आगे भी रहेगी। वर्तमान भाजपा सरकार तीन नए कृषि कानून लाकर किसानों के पैरों में जंजीर डालना चाह रही है और पूंजीपतियों के तिजोरी को भरना चाहती है। जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अध्यक्षता राजमंगल यादव और संचालन राजन कनौजिया ने किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com