अजय मिश्रा को हाईकमान ने किया तलब, आशीष को होगी गिरफ्तारी

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर प्रकरण के मद्देनजर केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने तलब कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक, अजय मिश्रा यहां एक पेन ड्राइव में घटना संबधित कई वीडियो लेकर पहुंचे हैं। असल में अजय मिश्राा का घटना के बाद से ही यह दावा है कि मुख्य आरोपी बने उनने पुत्र आशीष मिश्रा की इस मामले में कोई भूमिका नहीं है। उनका तर्क है कि आशीष घटना के वक्त वहां था ही नहीं।

हालांकि बाद में एक के बाद एक मीडिया में जिस तरह लखीमपुर घटना के वीडियोज जारी हुए, यह तस्वीर स्पष्ट होने लगी कि, आशीष की भूमिका संदिग्ध है। ऐसे में विपक्षी दलों ही नहीं किसान यूनियन और भुक्तभोगी किसानों के परिजनों ने भी केन्द्रीय मंत्री के पुत्र को तुरंत गिरफ्तार करने की आवाज बुलंद करीनी शुरु कर दी।

ऐसे में देशभर से उठती आवाज को केन्द्र सरकार के हाईकमान ने भी सुना  और आशीष के पिता जो कि केनद्री गृह राज्य मंत्री के पद पर है, ततकाल आपनइदसफाई देने के बावत तलब कर लिया।

उम्मीद की जा रही है केनद्री गृह राज्य मंत्री अमिश शाह से मिलने के बाद प्रधानमंत्री मोदी से भी मिलकर गअपनी सफाई पेश करेंगे। सूत्रों का तो यह भी कहना है कि इस मामले सफाई सुनने के बाद अजय मिश्रा का इस्तीफा भी लिया जा सकता है। बहरहाल टेनी को सरकार और संगठन के शीर्ष लोगों से मुलाकात करनी है। इधर मुख्य अभियुक्त आशीष मिश्र भी आज सरेंडर कर सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com