फतेहपुर: संदिग्ध हालत में मजदूर की मौत, फैक्ट्री मालिक पर हत्या का आरोप

फतेहपुर। जिले में शनिवार को एक अधेड़ का शव फैक्ट्री ठेकेदार के घर के बाहर कुछ लोग चारपाई में छोड़कर भाग गये। जब परिजनों ने देखा तो अधेड़ की मौत हो चुकी थी। परिजनों ने फैक्ट्री मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है, जिसकी शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए घटना की जांच शुरू की है।

मलवां थाना क्षेत्र के सौरा स्थित राधे-राधे फैक्ट्री में काम करने वाले एक मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। जिसका शव कंपनी का ठेकेदार साथियों के साथ मृतक के घर छोड़कर भाग गया। जब परिजनों ने शव को देखा तो होश उड़ गये। परिजनों ने फैक्ट्री मालिक पर हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। परिजनों के आरोप पर पुलिस ने हत्या की जांच करते हुए फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद ली और जांच के बाद कार्यवाही की बात कही।

मृतक के परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि मुन्ना लोधी (55) आज सुबह 09 बजे चक्की गांव से सौरा स्थित राधे राधे फैक्ट्री में काम करने गए थे जंहा 11 बजे ठेकेदार बाइक से एक लोग के साथ मुन्ना को लेकर आये और चारपाई पर लेटकर चले गए। जब हम लोगों ने उठाना चाहा तो उनकी मौत हो चुकी थी। जिसकी लिखित शिकायत सौरा पुलिस चौकी में की गई। पुलिस ने जांच करने की बात कहते हुए जांच शुरू करने का आश्वासन दिया है।

चौकी प्रभारी महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है जिसकी जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद उसी के अनुसार अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com