अबकी बार 350 पार के नारे को सफ़ल बनाएगा उत्तर प्रदेश का हर युवा : प्रांशुदत्त द्विवेदी

लखनऊ। कल गोरखपुर क्षेत्र में युवा मोर्चा के कार्यसमिति की बैठक गोरखपुर के एनेक्सी भवन में आयोजित हुआ। कार्यक्रम के प्रथम सत्र के मुख्यातिथि युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी ने समस्त क्षेत्रीय व जिलों के पदाधिकारियों का परिचय प्राप्त करते हुए अभी तक गोरखपुर क्षेत्र में हुए सभी कार्यक्रमों की जानकारी ली  व सभी कार्यकर्ताओं को संगठन का मूल मंत्र समझाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एकलौती ऐसी पार्टी है जहां बूथ का कार्यकर्ता भी राष्ट्रीय टीम तक पहुंच सकता है।

प्रांशुदत्त द्विवेदी ने सभी को मिशन 2022 को कैसे जितना है इसके लिए अलग अलग टिप्स दिए व सरकार की योजनाओं पर चर्चा की साथ ही अपने अबकी बार 350 पार के नारे को सच करने के लिए युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का आह्वान किया।

दूसरे सत्र के मुख्यातिथि गोरखपर क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉक्टर धर्मेंद्र सिंह सभी पदाधिकारियों को संबोधित करते हए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता किसी नेता की जयजयकार नहीं करते बल्कि पार्टी के लिए संगठन के लिए कार्य करते हैं हमारी पार्टी का गठन राष्ट्रवादी सोच व राष्ट्र प्रथम के आधार पर हुआ।

धर्मेंद्र सिंह ने गोरखपुर क्षेत्र की युवा मोर्चा टीम को बधाई देते हुए कहा कि जबसे युवा मोर्चा की नई टीम की घोषणा हुई है तबसे गोरखपुर क्षेत्र ने हर कार्यक्रम में पूरे प्रदेश में एक नम्बर हासिल किया है।

कार्यसमिति बैठक में विशिष्ट अतिथि के रूप में पधारे गोरखपर के सांसद रविकिशन शुक्ला ने सभी कार्यकर्ताओं में अपने उद्बोधन से ऊर्जा प्रदान किया , साथ ही विशिष्ट अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार के बेसिक शिक्षा मंत्री डॉक्टर सतीश द्विवेदी ने प्रदेश के हो रहे कायाकल्प की चर्चा की। उन्होंने  मुख्य रूप से शिक्षा के क्षेत्र में हुए कार्यों पर चर्चा करते हुए कार्यकर्ताओं को 2022 के जीत का मूल मन्त्र दिया।

क्षेत्रीय कार्यसमिति बैठक का सफल आयोजन गोरखपर क्षेत्र के युवा मोर्चा के अध्यक्ष पुरुषार्थ सिंह के नेतृत्व में किया गया ,जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में युवा मोर्चा के प्रदेश के महामंत्री हर्षवर्धन सिंह व प्रदेश महामंत्री वरुण गोयल जी उपस्थित रहे साथ ही कार्यक्रम में क्षेत्र के महामंत्री प्रदीप शुक्ला, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष साकेत सिंह सोनू ,युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रणजीत राय, प्रदेश मंत्री शिवेंद्र शाही , प्रदेश मंत्री दीपक मल्ल , प्रदेश सोध प्रमुख संतोष जायसवाल, व समस्त गोरखपर क्षेत्र के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गण क्षेत्रीय पदाधिकारियों के साथ साथ सभी जिलों के जिलाध्यक्ष व महामंत्री उपस्थित रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com