अकबरपुर: अनियंत्रित बस ने हाइवे पर तीन को रौंदा, मौत

कानपुर देहात। जनपद के हाईवे पर आए दिन हादसों से मरने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी होती रहती है। ठण्ड में इन आंकड़ों में और इजाफा हो सकता है। अकबरपुर थाना क्षेत्र में रविवार देर रात इटावा से कानपुर आ रही रोडवेज बस ने सड़क पर खड़े तीन लोगों को रौंद दिया, जिसके चलते मौके पर दो लोगों की मौत हो गई और एक शख्स की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली से लगे हुए कुंभी गांव के पास इटावा कानपुर रोड पर एक बोलेरो कार में सवार तीन लोग गाड़ी खराब हो जाने के चलते उसे ठीक करने में जुटे हुए थे। तभी इटावा की ओर से कानपुर जा रही एक रोडवेज बस ने नियंत्रण खो दिया और सड़क पर वाहन को सही कर रहे इन तीन लोगों को रौंदकर मौत के घाट उतार दिया। उस वक्त हादसे के दौरान कोई और मौजूद नहीं था, जिसका फायदा उठाकर रोडवेज बस चालक मौके से फरार हो गया।

हादसे से कुछ दूर पर ही एक शख्स ने दूर से इस हादसे को होते हुए देख लिया, उसने तत्काल 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और एक अन्य घायल व्यक्ति को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, हालांकि उपचार के दौरान हालत इतनी बिगड़ चुकी थी कि घायल शख्स ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।

मरने वाले तीनों लोगों की पहचान उन्नाव जनपद के रहने वाले बताये जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने रोडवेज बस की खोजबीन शुरू कर दी है और मृतकों के परिजनों की भी जानकारी जुटाने में जुटी है।

Loading...