फिल्म ‘आरआरआर’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ का धमाकेदार ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे सितारों से सजी यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है।

गुरुवार को रिलीज हुए फिल्म के इस ट्रेलर को देखने से यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ जंग पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि जूनियर एनटीआर एक क्रांतिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस क्रांतिकारी को पकड़ने के लिए एक ब्रिटिश पुलिस के भारतीय अधिकारी को लगाया जाता है जिसका किरदार राम चरण ने निभाया है। हालांकि बाद में दोनों मिलकर अंग्रेजों के खिलाफ बगावत कर देते हैं और फिर शुरू होता है ऐक्शन से भरपूर एक महायुद्ध। एक्शन से भरपूर फिल्म के ट्रेलर में दोस्ती, धोखेबाजी और देशभक्ति का शानदार मिश्रण दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में फिल्म के सभी मुख्य किरदारों की झलक है।

सोशल मीडिया पर फिल्म के इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। आरआरआर बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ‘आरआरआर’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म के नाम का फुल फॉर्म है राइज यानी उदय, रोर यानी दहाड़ना और रिवोल्ट यानी बगावत। फिल्म ‘आरआरआर’ की कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों के एक काल्पनिक वर्णन पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने ब्रिटिश के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म के अन्य कलाकारों में अंतरराष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित एवं एसएस राजामौली निर्देशित यह फिल्म 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Loading...