जसलीन के साथ रिश्ते पर सामने आया पहली पत्नी का रिएक्शन, अनूप जलोटा भी हो जाएंगे SHOCKED

टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपने नए सीजन के पहले दिन से ही सुर्खियों में आ गया. ‘बिग बॉस’ के प्रीमियर पर जहां हर कोई इस घर की आने वाली जोड़‍ियों और सेलीब्रिटीज को लेकर एक्‍साइटेड था, वहीं 65 साल के अनूप जलोटा ने अपनी 28 साल की ‘दोस्‍त’ के साथ ऐसी एंट्री ली कि सब देखते ही रह गए. देखते ही देखते भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी 28 साल की शिष्‍या और दोस्‍त जसलीन सोशल मीडिया पर छा गए. ‘बिग बॉस 12’ के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बन चुके भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के रिश्ते को लेकर हर दिन एक नई बात सामने आ रही है.

इसी बीच अनूप जलोटा की पहली पत्नी सोनाली राठौड़ का रिएक्शन भी सामने आया है. एक एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए सोनाली ने कहा कि वह अपने पूर्व पति के बारे में क्यों सोचेंगी? सोनाली ने कहा कि वह उस रिश्ते से आगे बढ़ चुकी हैं और वह अपनी जिंदगी में खुश हैं. सोनाली ने सिर्फ अनूप को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं. बता दें, जहां अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्‍ते के खुलासे से सभी अचंभे में थें, वहीं जसलीन का परिवार भी अभी तक इस सब से अनजान ही थी. 

हाल ही में जसलीन के पिता ने दोनों के रिश्तों को लेकर अपनी बात कही थी. ‘बिग बॉस’ के स्‍टेज पर बेटी को देखकर जसलीन मथारू के पिता केसर मथारू ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. पिता ने माना कि बेटी के इस खुलासे से वह खुद भी काफी शॉक्‍ड हैं. उन्‍होंने जसलीन की पर्सनल लाइफ पर कुछ भी कमेंट करने से इनकार कर दिया है. अनूप पिछले कई सालों से गजल और भजन गायकी कर मशहूर हुए. उन्होंने तीन शादियां की. लेकिन जल्द ही तलाक हो गया. वहीं, सोनाली उनकी पहली पत्नी थीं. अनूप जलोटा से अलग होकर सोनाली ने गायक रूप कुमार राठौड़ से शादी की थी और दोनों खुशी-खुशी अपना जीवन बिता रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com