दंगल टीवी का नया सोशल माइथोलॉजिकल शो “बृज के गोपाल”

दंगल टीवी अपने दर्शकों को ओरिजिनल मनोरंजन प्रदान करने के लिए लगातार कदम उठा रहा है। रंग जाऊं तेरे रंग में, नथ ज़ेवर या जंजीर, मन सुंदर, रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल, सिंदूर की कीमत जैसे बी ए आर सी टॉप शो के अलावा, चैनल अब अपनी तरह का पहला सामाजिक-पौराणिक शो (सोशल माइथोलॉजिकल) “बृज के गोपाल” लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
यह नया शो युवा भगवान कृष्ण और कलयुग के दौरान लौटने के उनके वादे पर आधारित है। कलयुग की भविष्यवाणी उनके द्वारा की गई थी और यह वर्णन किया गया था कि कलयुग अंधेरे, बुराई और मुसीबतों का युग होगा। जैसा कि भगवद् गीता में बताया गया है और लोगों को अंधकार से उजाले की ओर ले चलने के
रास्ते का मार्गदर्शन किया गया है।
इस वक्त जब महामारी और युद्ध के हालात में दुनिया निराशा और संकट की चपेट में है, लोगों का भरोसा अच्छाई के होने से उठ गया है। लेकिन अब जहां जहां बुराई होगी, अच्छाई का रक्षक खुद कृष्ण के अवतार में बृज के गोपाल के रूप में प्रकट होगा।
15वीं सदी में सेट, यह काल्पनिक सामाजिक पौराणिक शो चैतन्य महाप्रभु के जीवन को दर्शाता है। दरअसल धारावाहिक “बृज के गोपाल” जीवन जीने के लिए सही रास्ता चुनने के बारे में है। यह शो इस अंधेरे से भरे समय में प्रकाश लाने पर ध्यान केंद्रित करेगा और दैनिक जीवन में बहुत जरूरी सकारात्मकता प्रदान करेगा।

यह नया शो ब्रिज के गोपाल मार्च के अंत से दंगल टीवी पर प्रसारित होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com