होली स्पेशल : शादी के बाद ये सितारे हमसफर संग सेलिब्रेट करेंगे पहली होली

होली का त्योहार हर किसी के लिए एक खास उमंग और ख़ुशी लेकर आता है। रंगों का ये त्योहार सच्चाई पर अच्छाई की जीत और प्यार का प्रतीक है। इस साल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई कपल अपने हमसफर के संग शादी के बाद पहली होली सेलिब्रेट कर रहे हैं। आइये जानते है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के उन सितारों के बारे में जो इस साल शादी के बाद अपनी पहली होली सेलिब्रेट कर रहे हैं ।

कैटरीना कैफ -विक्की कौशलः इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड के फेमस लव बर्ड में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का। उन्होंने पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में हिन्दू रीति-रिवाजों के अनुसार सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही। शादी के बाद विक्की -कैट इस साल अपनी पहली होली सेलिब्रेट करेंगे।

राजकुमार राव-पत्रलेखाः फिल्म अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा ने पिछले साल 15 नवंबर को शादी की थी। इस बॉलीवुड सेलिब्रिटी कपल ने चंडीगढ़ में सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की थी। शादी के बाद दोनों की पहली होली है ।

यामी गौतम -आदित्य धरः अभिनेत्री यामी गौतम ने फिल्म उरी के निर्देशक आदित्य धर के साथ 4 जून, 2021 को गुपचुप तरीके से शादी की थी। दोनों की अचानक शादी की खबरों ने हर किसी को चौंका दिया था। बॉलीवुड का यह सेलिब्रेटी कपल भी शादी के बाद इस साल पहली होली मना रहे हैं ।

मौनी रॉय -सूरज नंबियारः जानी-मानी अभिनेत्री मौनी रॉय इसी साल 27 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड सूरज नंबियार संग सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधी है। शादी के बाद से ही ये कपल सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें फैंस के साथ साझा कर रहा है। शादी के बाद इस कपल की यह पहली होली है।

इसके अलावा फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर, दीया मिर्जा-वैभव रेखी, रिया कपूर -करण बुलानी, अंकिता लोखंडे -विक्की जैन के लिए भी इस साल होली बहुत खास है। ये सभी सितारे शादी के बाद इस साल अपनी पहली होली मना रहे हैं।

Loading...