प्रयागराज में पुलिस के साथ मुठभेड़ में सात बदमाश गिरफ्तार

प्रयागराज। जिले के थरवई थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह अतरराज्यीय गैंग के अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिसमें तीन बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुए हैं। तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस ने दावा किया है कि इस गिरोह ने ही थरवई के खेवराजपुर हत्याकांड को अंजाम दिया है। घटना का खुलासा करने वाली टीम को राज्य सरकार की ओर से एक लाख रुपये इनाम देने का ऐलान किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार के जनसम्पर्क अधिकारी ने बताया कि योजनाबद्ध तरीके से रात के समय हत्या और डकैती की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाने वाले अंतरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश हुआ है। इस गैंग के तीन दुर्दांत बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुए हैं। पुलिस टीम ने मौके से सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इसमें गोली से घायल तीन बदमाशों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। कुल सात लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

जिले में घटित जघन्य एवं चुनौतीपूर्ण दो घटनाओं के संबंध में गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। शुरुआती पूछताछ के दौरान फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी गांव में 21 नवम्बर की रात हुई चार लोगों की हत्या एवं डकैती और इसी थाना क्षेत्र थरवई के खेवराजपुर में 22 अप्रैल की रात पांच लोगों की हत्या एवं डकैती की घटना को अंजाम देने के बारे में पुलिस को महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लगी है। पीआरओ ने बताया कि इस संबंध में अतिशीघ्र पूरी जानकारी एक प्रेसवार्ता के जरिए दी जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com