झूठ बोलकर ‘बिग बॉस’ के घर में पहुंचा है खुद को किसान बताने वाला कंटेस्‍टेंट सौरभ पटेल!

बिग बॉस के 9 सीजन तक इस घर में सिर्फ सेलीब्रिटीज ही हिस्‍सा बनते थे. लेकिन 10वें सीजन में आए कॉमनर्स ने दर्शकों का ऐसा दिल जीता कि अब बिग बॉस के हर सीजन में सेलीब्रिटीज को कॉमनर्स जबरदस्‍त टक्‍कर देते नजर आ रहे हैं. बिग बॉस 10 के विजेता रहे मनवीर गुर्जर एक कॉमनर थे और बिग बॉस के नए सीजन में आए मध्‍यप्रदेश के सौरभ पटेल उन्‍हें ही अपना आदर्श मानते हैं. लेकिन लगता है कि सौरभ, मनवीर की तरह ही कुछ सच छिपा कर घर में आए हैं.

बिग बॉस के 9 सीजन तक इस घर में सिर्फ सेलीब्रिटीज ही हिस्‍सा बनते थे. लेकिन 10वें सीजन में आए कॉमनर्स ने दर्शकों का ऐसा दिल जीता कि अब बिग बॉस के हर सीजन में सेलीब्रिटीज को कॉमनर्स जबरदस्‍त टक्‍कर देते नजर आ रहे हैं. बिग बॉस 10 के विजेता रहे मनवीर गुर्जर एक कॉमनर थे और बिग बॉस के नए सीजन में आए मध्‍यप्रदेश के सौरभ पटेल उन्‍हें ही अपना आदर्श मानते हैं. लेकिन लगता है कि सौरभ, मनवीर की तरह ही कुछ सच छिपा कर घर में आए हैं.  दरअसल सौरभ पटेल इस घर में इंदौर के बिजनेसमैन शिवाशीष मिश्रा के साथ जोड़ी बनाकर घर में आए हैं. सौरभ ने खुद को पेशे से एक किसान बताया है. यह दोनों एक-दूसरे को दोस्‍त बनकर इस घर में आए हैं. लेकिन हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की मानें तो सौरभ पटेल ने न सिर्फ अपने पेशे बल्कि अपने नाम के बारे में भी झूठ बोला है. सूत्र के हवाले से दी गई रिपोर्ट के अनुसार, 'उसका असली नाम सौरभ नहीं है और वह पेशे से एक कास्टिंग डायरेक्‍टर है.' इस रिपोर्ट के अनुसार पटेल एक स्‍ट्रगलिंग एक्‍टर है और वह एक्टिंग के श्रेत्र में कुछ बड़ा करना चाहता है. वह रश्मि शर्मा और बीएजी फिल्‍म्‍स जैसे प्रोडक्‍शन हाउस के साथ काम कर चुका है.  एक दूसरे सूत्र ने अपना नाम छिपाने की शर्त पर बताया है, 'उसका असली नाम साहिल रामेश्‍वर पटेल है. मैं नहीं जानता कि वह अपने नाम और प्रोफेशन को लेकर झूठ क्‍यों बोल रहा है.'  आपको याद ही होगा मनवीर गुर्जर, जिन्‍होंने घर में खुद को सिंगल बता कर एंट्री ली थी, विजेता बनते ही उनकी शादी की तस्‍वीरें और वीडियो रातों-रात सोशल मीडिया पर छा गए थे. मनवीर शादीशुदा थे और यह बात उन्‍होंने किसी को नहीं बताई थी.

दरअसल सौरभ पटेल इस घर में इंदौर के बिजनेसमैन शिवाशीष मिश्रा के साथ जोड़ी बनाकर घर में आए हैं. सौरभ ने खुद को पेशे से एक किसान बताया है. यह दोनों एक-दूसरे को दोस्‍त बनकर इस घर में आए हैं. लेकिन हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की मानें तो सौरभ पटेल ने न सिर्फ अपने पेशे बल्कि अपने नाम के बारे में भी झूठ बोला है. सूत्र के हवाले से दी गई रिपोर्ट के अनुसार, ‘उसका असली नाम सौरभ नहीं है और वह पेशे से एक कास्टिंग डायरेक्‍टर है.’ इस रिपोर्ट के अनुसार पटेल एक स्‍ट्रगलिंग एक्‍टर है और वह एक्टिंग के श्रेत्र में कुछ बड़ा करना चाहता है. वह रश्मि शर्मा और बीएजी फिल्‍म्‍स जैसे प्रोडक्‍शन हाउस के साथ काम कर चुका है.

एक दूसरे सूत्र ने अपना नाम छिपाने की शर्त पर बताया है, ‘उसका असली नाम साहिल रामेश्‍वर पटेल है. मैं नहीं जानता कि वह अपने नाम और प्रोफेशन को लेकर झूठ क्‍यों बोल रहा है.’

आपको याद ही होगा मनवीर गुर्जर, जिन्‍होंने घर में खुद को सिंगल बता कर एंट्री ली थी, विजेता बनते ही उनकी शादी की तस्‍वीरें और वीडियो रातों-रात सोशल मीडिया पर छा गए थे. मनवीर शादीशुदा थे और यह बात उन्‍होंने किसी को नहीं बताई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com