लश्कर कमांडर सहित दो आतंकी हुए ढेर, जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सेना का बड़ा ऑपरेशन 

जम्मू कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में सेना ने एनकाउंटर के दौरान दो आतंकवादियों को ढेर किया है. मंगलवार देर रात से सोपोर जिले में सुरक्षाबलों और जम्मू कश्मीर पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में करीब 8 घंटे बाद आतंकियों को मार गिराया है. इलाके में सुरक्षाबलों और जम्मू कश्मीर पुलिस का संयुक्त अभियान अब भी जारी है. 

जम्मू कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में सेना ने एनकाउंटर के दौरान दो आतंकवादियों को ढेर किया है. मंगलवार देर रात से सोपोर जिले में सुरक्षाबलों और जम्मू कश्मीर पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में करीब 8 घंटे बाद आतंकियों को मार गिराया है. इलाके में सुरक्षाबलों और जम्मू कश्मीर पुलिस का संयुक्त अभियान अब भी जारी है.   जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर रात सेना को सोपोर के टुज्जर गांव में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. आतंकियों की सूचना मिलने के बाद 22 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने इलाके सर्च अभियान चलाया.   लश्कर के दो आतंकवादी ढेर देर रात गोलीबारी में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है. मारे गए आतंकी लश्कर-ए-तैयबा संगठन से जुड़े हुए हैं. इसमें से एक नॉर्थ कश्मीर का लश्कर कमांडर अबू मार्ज और उसका साथी था. पुलिस को काफी लंबे समय से इनकी तलाश थी. बताया जा रहा है कि इन दोनों आतंकियों पर सोपोर में तीन स्थानीय नागरिकों की हत्या का आरोप है.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर रात सेना को सोपोर के टुज्जर गांव में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. आतंकियों की सूचना मिलने के बाद 22 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने इलाके सर्च अभियान चलाया. 

लश्कर के दो आतंकवादी ढेर
देर रात गोलीबारी में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है. मारे गए आतंकी लश्कर-ए-तैयबा संगठन से जुड़े हुए हैं. इसमें से एक नॉर्थ कश्मीर का लश्कर कमांडर अबू मार्ज और उसका साथी था. पुलिस को काफी लंबे समय से इनकी तलाश थी. बताया जा रहा है कि इन दोनों आतंकियों पर सोपोर में तीन स्थानीय नागरिकों की हत्या का आरोप है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com