फिरोजाबाद: मुठभेड़ में इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश गिरफ्तार, पैर में गोली लगने से हुआ घायल

फिरोजाबाद। जनपद की थाना दक्षिण पुलिस ने शुक्रवार की देर रात्रि में मुठभेड़ में इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर मुकेश चन्द्र मिश्र ने शनिवार को बताया कि थाना दक्षिण पुलिस व एसओजी टीम क्षेत्र में गश्त कर रही थी। गश्त के बीच टीम को गांव लालऊ रोड पर एक बदमाश के होने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस टीम ने लालऊ रोड पर घेराबंदी कर बदमाश को रोकना चाहा तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। इस दौरान बदमाश पैर में गोली लगने से गिर पड़ा। पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उपचार के लिये सरकारी ट्रामा सेंटर की इमरजेंसी भेजा।

एएसपी ने बताया कि, गिरफ्त में आया बदमाश थाना लाइनपार क्षेत्र का रहने वाला वीरेन्द्र पुत्र सुघर सिंह है। बदमाश थाना लाइनपर से हिस्ट्रीशीटर है। पकड़े गए बदमाश पर लूट, डकैती जैसे करीब 24 से अधिक मामले दर्ज हैं। बदमाश थाना दक्षिण से डकैती के मामले में काफी दिनों से फरार चल रहा था। उस पर 20 हजार का इनाम भी घोषित था। बदमाश के पास से तमंचा, कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं। बदमाश के बारे में आपराधिक घटनाओं के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com