पकिस्तान कि हार पर एक बार फिर से ट्रोल हुई यह पाकिस्तानी ‘ब्यूटीफुल गर्ल’

मुशफिकुर रहीम और मोहम्मद मिथुन की शानदार पारियों के दम पर बांग्लादेश ने पाकिस्तान को एशिया कप-2018 के सुपर-4 के अंतिम मुकाबले में 37 रनों से मात देकर तीसरी बार फाइनल में जगह बनाई. शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार (26 सितंबर) को खेले गए इस मैच में पाकिस्तान की टीम आसान से लक्ष्य के सामने पूरे ओवर खेलने के बाद नौ विकेट खोकर 202 रन ही बना सकी. बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 240 रनों का लक्ष्य दिया था. 

मुशफिकुर रहीम और मोहम्मद मिथुन की शानदार पारियों के दम पर बांग्लादेश ने पाकिस्तान को एशिया कप-2018 के सुपर-4 के अंतिम मुकाबले में 37 रनों से मात देकर तीसरी बार फाइनल में जगह बनाई. शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार (26 सितंबर) को खेले गए इस मैच में पाकिस्तान की टीम आसान से लक्ष्य के सामने पूरे ओवर खेलने के बाद नौ विकेट खोकर 202 रन ही बना सकी. बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 240 रनों का लक्ष्य दिया था.   बांग्लादेश से हार के बाद पाकिस्तानी टीम को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. पाकिस्तानी टीम को ट्रोल करने के साथ पाकिस्तानी 'ब्यूटीफुल गर्ल' को भी एक बार फिर से जमकर ट्रोल किया जा रहा है.  मजेदार बात यह है कि यह पाकिस्तानी फैन इस मैच को देखने के लिए मौजूद भी नहीं थी, बावजूद इसके सोशल मीडिया पर इस पाकिस्तानी फैन की तस्वीरें शेयर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को ट्रोल किया जा रहा है.  सोशल मीडिया पर यूजर्स इस खूबसूरत पाकिस्तानी फैन की तस्वीरें शेयर कर लिख रहे हैं कि एशिया कप 2018 में पाकिस्तानी टीम का सिर्फ यही योगदान रहा है.   वहीं, एक यूजर ने तस्वीरें शेयर कर लिखा है कि- सोशल मीडिया पर इस लड़की को पनौती कहा जा रहा था. कहा जा रहा था कि यह लड़की जिस टीम को सपोर्ट करती है वह हार जाती है. बताओ अब पाकिस्तान कैसे हार गई. इसलिए यह लड़की नहीं, पूरी पाकिस्तानी टीम पनौती है.  इससे पहले जब पाकिस्तान एशिया कप में भारत से दूसरा मैच 9 विकेट से हारी थी. तब भी सोशल मीडिया पर एक दूसरी महिला फैन की फोटो वायरल हुई थी. तब भी फैन्स ने पाकिस्तानी टीम को जमकर ट्रोल किया था.   फैन्स का कहना था कि पाकिस्तानी टीम से अच्छा तो कैमरामैन खेल रहा है.  भारत और बांग्लादेश के मैच के दौरान भी कैमरामैन ने कई लड़कियों की तस्वीरों को कैमरे में कैद करने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए थे. सोशल मीडिया पर एशिया कप 2018 में कैमरामैन को ट्रोल करते हुए एक फैन ने लिखा- एशिया कप के सबसे जरूरी लम्हों को कैमरामैन ने कैद कर लिया है.   इसके साथ ही इस पाकिस्तानी फैन की तस्वीर को शेयर करते हुए यूजर्स ने अपील की है कि वह इस फैन को भारत और बांग्लादेश के फाइनल मैच में भी देखना चाहते हैं.  बता दें कि बांग्लादेश ने इससे पहले 2012 और फिर 2016 में एशिया कप के फाइनल में जगह बनाई थी. फाइनल में बांग्लादेश का सामना शुक्रवार (28 सितंबर) को भारत से होगा. 

बांग्लादेश से हार के बाद पाकिस्तानी टीम को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. पाकिस्तानी टीम को ट्रोल करने के साथ पाकिस्तानी ‘ब्यूटीफुल गर्ल’ को भी एक बार फिर से जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

मजेदार बात यह है कि यह पाकिस्तानी फैन इस मैच को देखने के लिए मौजूद भी नहीं थी, बावजूद इसके सोशल मीडिया पर इस पाकिस्तानी फैन की तस्वीरें शेयर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को ट्रोल किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस खूबसूरत पाकिस्तानी फैन की तस्वीरें शेयर कर लिख रहे हैं कि एशिया कप 2018 में पाकिस्तानी टीम का सिर्फ यही योगदान रहा है. 

वहीं, एक यूजर ने तस्वीरें शेयर कर लिखा है कि- सोशल मीडिया पर इस लड़की को पनौती कहा जा रहा था. कहा जा रहा था कि यह लड़की जिस टीम को सपोर्ट करती है वह हार जाती है. बताओ अब पाकिस्तान कैसे हार गई. इसलिए यह लड़की नहीं, पूरी पाकिस्तानी टीम पनौती है.

इससे पहले जब पाकिस्तान एशिया कप में भारत से दूसरा मैच 9 विकेट से हारी थी. तब भी सोशल मीडिया पर एक दूसरी महिला फैन की फोटो वायरल हुई थी. तब भी फैन्स ने पाकिस्तानी टीम को जमकर ट्रोल किया था. 

फैन्स का कहना था कि पाकिस्तानी टीम से अच्छा तो कैमरामैन खेल रहा है.

भारत और बांग्लादेश के मैच के दौरान भी कैमरामैन ने कई लड़कियों की तस्वीरों को कैमरे में कैद करने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए थे. सोशल मीडिया पर एशिया कप 2018 में कैमरामैन को ट्रोल करते हुए एक फैन ने लिखा- एशिया कप के सबसे जरूरी लम्हों को कैमरामैन ने कैद कर लिया है. 

इसके साथ ही इस पाकिस्तानी फैन की तस्वीर को शेयर करते हुए यूजर्स ने अपील की है कि वह इस फैन को भारत और बांग्लादेश के फाइनल मैच में भी देखना चाहते हैं.

बता दें कि बांग्लादेश ने इससे पहले 2012 और फिर 2016 में एशिया कप के फाइनल में जगह बनाई थी. फाइनल में बांग्लादेश का सामना शुक्रवार (28 सितंबर) को भारत से होगा. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com