आनंद बर्मन बने एवरेडी इंडस्ट्रीज के चेयरमैन : राघवेन्द्र प्रताप सिंह

डॉबर इंडिया के भूत पूर्व चेयरमैन आनंद वर्मन को हाल ही में एवरेडी इंडस्ट्रीज का चेयरमैन नियुक्त किया गया है। वही मोहित बर्मन और अर्जुन लांबा को नॉन एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नियुक्त किया गया है। देश के सबसे बड़े ड्राई बैटरी सेल निर्माता कंपनी एवरेडी इंडस्ट्रीज ने फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स उद्योग के एक बड़े नाम सुनील अलघ को एवरेडी इंडस्ट्रीज का 5 साल के लिए इंडिपेंडेंट डायरेक्टर भी नियुक्त किया है।

बता दें कि एवरेडी इंडस्ट्रीज ड्राई सेल मेकर कंपनी है।कोलकाता में एवरेडी बोर्ड की हुई बैठक में इस बात का फैसला लिया गया। गौरतलब है कि एवरेडी लंबे समय से बैटरी के पर्यायवाची नाम के रूप में उभरा है और यह बैटरी सेगमेंट में भारत की अग्रणी कंपनी है।  

गिव मी रेड इस प्रतिष्ठित ब्रांड अभियान के तीन शब्द जो 25 साल पहले एक लोकप्रिय नारा बन गया था, जिसने भारत के विज्ञापन क्षेत्र में इतिहास रच दिया था। इसकी विनिर्माण क्षमताएं विश्व स्तर पर बेंचमार्क प्रौद्योगिकी प्लेटफार्मों से लैस हैं और यह गुणवत्ता (आईएसओ 9000), पर्यावरण सर्वोत्तम प्रथाओं (आईएसओ 14000) और प्रौद्योगिकी को तेजी से अपनाने पर निरंतर ध्यान देने के साथ सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास ऑपरेटिंग मानकों का पालन करता है। 

इसके अनुसंधान और विकास (आर एंड डी) सुविधा को वैज्ञानिक और औद्योगिक अनुसंधान विभाग (डीएसआईआर), विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा अनुमोदित किया गया है। इस कंपनी की शुरुआत वर्ष 1905 में हुई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com