मुख्यमंत्री योगी ने किया कम्हरिया घाट पुल का उद्घाटन : द इंडियन व्यू

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में कम्हरिया घाट पुल का उद्घाटन किया है। गोरखपुर में कम्हरिया घाट पुल के उद्घाटन के मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि, “अगर हमें आत्मनिर्भरता का लक्ष्य प्राप्त करना है तो परंपरागत खेती की तरफ जाना पड़ेगा। कम लागत में अच्छा उत्पादन ये ही किसान की आत्मनिर्भरता का कारण बनेगा।”

इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे अपने संबोधन में बधाई देते हुए यह बात भी कहीं कि, ”जनपद गोरखपुर में ₹193.97 करोड़ की लागत से घाघरा नदी के कम्हरियाघाट पर निर्मित 1,412.45 मीटर लंबे सेतु के लोकार्पण के अवसर पर मैं आप सभी को हृदय से बधाई देता हूं। आम के आम और गुठली के भी दाम मिलने वाले हैं आपको… हमारा किसान जो पहले पराली को जला देता था, अब उसे जलाने की जरूरत नहीं पड़ेगी यानि धान काटने के बाद किसान जो पराली गठरी बांध कर गोरखपुर के बायो फ्यूल प्लांट में देगा तो उसका भी रुपया मिलेगा। गाय व भैंस के गोबर का भी अतिरिक्त पैसा किसानों को प्राप्त होगा।”

हम लोग पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को गोरखपुर से लिंक एक्सप्रेस-वे के जरिए जोड़ने जा रहे हैं। इसके माध्यम से गोरखपुर का औद्योगिक विकास तेजी से अग्रसर होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com