Bigg Boss 12: घर से बेघर कृत‍ि, बोलीं- करण ने दिया धोखा

बिग बॉस 12 के घर में इस हफ्ते एक जोड़ी को बाहर होना पड़ा, वो जोड़ी थी कृति-रोशमी. घर से न‍िकलने के बाद कृत‍ि ने एक इंटरव्यू में घर के अंदर का हाल बताया.बिग बॉस 12 के घर में इस हफ्ते एक जोड़ी को बाहर होना पड़ा, वो जोड़ी थी कृति-रोशमी. घर से न‍िकलने के बाद कृत‍ि ने एक इंटरव्यू में घर के अंदर का हाल बताया.  कृत‍ि ने  इस बात को माना की रोशमी के साथ उनकी बॉडिंग अच्छी नहीं होने की वजह से दोनों का शो के दौरान तालमेल सही नहीं बैठा. उन्होंने कहा, "बिग बॉस के घर के अंदर जोड़ियों में आए कंटेस्टेंट एक दूसरे को जानते थे. लेकिन, रोशमी और मैं इस शो में आकर ही एक दूसरे से मिले. वहीं, कैप्टेंसी की बात करें तो हां मैं मानती हूं कि हमें थोड़ा सख्त होना चाहिए थे. लेकिन, हमने वहां नरमी द‍िखाई"   कृत‍ि ने कहा,  "घरवालों ने वीकेंड का वार में सबा-सोमी को विलेन बनाया पर जब नोमिनेशन की बारी आई तो हमें नोमिनेट किया गया. ये सबा खेल हमें समझने में वक्त लगा"   कृत‍ि ने टाइम्स नाउ को द‍िए इंटरव्यू में कहा, "घर में अगर किसी ने धोखा द‍िया तो वो शख्स है करणवीर." उन्होंने बताया, "सभी घरवाले नोमिनेशन के बारे में डिस्कस किया करते हैं. मैं एक दोस्त के नाते करणवीर के पास गई थीं. मेरे पास भी कोई आएगा नोमिनेशन के बारे में डिस्कस करने के लिए तो कोशिश करूंगी कि ये बात मेरे तक ही रहे. करणवीर को लगता है कि ये गलत था तो उसे मुझे वही पर ही रोक देना चाहिए था. लेकिन, उसने इस बात का बहाना बना मुझे नोमिनेट कर धोखा दिया है."   बता दें ब‍िग बॉस के घर में एलीम‍िनेशन के समय सलमान ने पहले करणवीर का नाम लेकर सबको चौंका दिया. सबने कहा कि ये नहीं हो सकता. करणवीर भी खुद को घर से बाहर मान चुके थे. उन्होंने सबसे बाय कह दिया था. लेकिन सलमान वापस आए और कृति और रोशमी का नाम बाहर जाने वाले कंटेस्टेंट जोड़ी के रूप में लिया

कृत‍ि ने  इस बात को माना की रोशमी के साथ उनकी बॉडिंग अच्छी नहीं होने की वजह से दोनों का शो के दौरान तालमेल सही नहीं बैठा. उन्होंने कहा, “बिग बॉस के घर के अंदर जोड़ियों में आए कंटेस्टेंट एक दूसरे को जानते थे. लेकिन, रोशमी और मैं इस शो में आकर ही एक दूसरे से मिले. वहीं, कैप्टेंसी की बात करें तो हां मैं मानती हूं कि हमें थोड़ा सख्त होना चाहिए थे. लेकिन, हमने वहां नरमी द‍िखाई” 

कृत‍ि ने कहा,  “घरवालों ने वीकेंड का वार में सबा-सोमी को विलेन बनाया पर जब नोमिनेशन की बारी आई तो हमें नोमिनेट किया गया. ये सबा खेल हमें समझने में वक्त लगा” 

कृत‍ि ने टाइम्स नाउ को द‍िए इंटरव्यू में कहा, “घर में अगर किसी ने धोखा द‍िया तो वो शख्स है करणवीर.” उन्होंने बताया, “सभी घरवाले नोमिनेशन के बारे में डिस्कस किया करते हैं. मैं एक दोस्त के नाते करणवीर के पास गई थीं. मेरे पास भी कोई आएगा नोमिनेशन के बारे में डिस्कस करने के लिए तो कोशिश करूंगी कि ये बात मेरे तक ही रहे. करणवीर को लगता है कि ये गलत था तो उसे मुझे वही पर ही रोक देना चाहिए था. लेकिन, उसने इस बात का बहाना बना मुझे नोमिनेट कर धोखा दिया है.” 

बता दें ब‍िग बॉस के घर में एलीम‍िनेशन के समय सलमान ने पहले करणवीर का नाम लेकर सबको चौंका दिया. सबने कहा कि ये नहीं हो सकता. करणवीर भी खुद को घर से बाहर मान चुके थे. उन्होंने सबसे बाय कह दिया था. लेकिन सलमान वापस आए और कृति और रोशमी का नाम बाहर जाने वाले कंटेस्टेंट जोड़ी के रूप में लिया

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com