सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष बने आशीष तिवारी

लखनऊ। बच्चों की उच्च शिक्षा, रोजगार के साथ समाज के अति गरीबों को कानूनी मदद देने का लक्ष ले कर काम करने वाली एक मात्र संस्था सवर्ण महासंघ फाउंडेशन है। ये फाउंडेशन देशभर में पिछले कई वर्षों से काम कर रहा है। शिक्षा के क्षेत्र में क्लास 09 से लेकर 12 तक की फ्री कोचिंग की व्यवस्था में सवर्ण महासंघ फाउंडेशन ने एक अच्छी पहल की है, जिसमे देश के कई बड़े शहरों में स्टूडियो बनाकर, एप के द्वारा फ्री कोचिंग की सेवा मुहैया कराई जाएगी। जिससे सवर्ण बच्चे_बच्चियां, बिना कोई शुल्क दिए अपनी शिक्षा पूर्ण कर सकें और समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वाह कर सकें।

आज लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के संस्थापक गजेंद्र त्रिपाठी ने मंच से उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष पद के लिए आशीष तिवारी के नाम की घोषणा की। आशीष तिवारी उत्तर प्रदेश के जाने-माने युवा, कर्मठ तेजतर्रार, समाजहित में हमेशा सक्रिय रहने वाले नौजवान नेता है। इनकी उच्च शिक्षा और समाज के प्रति सक्रिय भूमिका को देखते हुए, इनको सवर्ण महासंघ फाउंडेशन का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया।

आज सवर्ण महासंघ फाउंडेशन ने आशीष तिवारी को उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष मनोनीत किया है। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में प्रदेशभर से से पधाधिकारियो की मौजूदगी में उनके नाम की घोषणा की है। जिसका सभी ने खड़े होकर स्वागत किया। इस अवसर पर अपने संबोधन में बोलते हुए आशीष तिवारी ने उत्तर प्रदेश में नए संगठन की रूपरेखा को लेकर अपने कई अहम विचार पेश किए, जिनमें सबसे पहले प्रदेश के सभी जिलों में जिला अध्यक्षों के साथ उनकी कमेटियों के तेजी से गठन के कार्य किया जाना अहम है।

आशीष तिवारी ने कहा की वो जल्द ही संगठन की एक बड़ी बैठक करके, संगठन को सुचारू रूप से चलाने, वह उसे आगे बढ़ाने को लेकर विचार_ विमर्श के बाद कई अहम निर्णय करेगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com