श्रद्धा हत्याकांड: महरौली के जंगल से मिली हड्डियां श्रद्धा की हैं, डीएन टेस्ट से हुआ साबित

नई दिल्ली। बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड में गुरुवार को बड़ा खुलासा हुआ है। श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपित आफताब की निशानदेही पर पुलिस ने जो हड्डियां बरामद की थीं वो श्रद्धा की ही हैं। पुलिस ने गुरुग्राम और महरौली के जंगलों से जो हड्डियां बरामद की थीं उनका डीएनए मिलान श्रद्धा के पिता के डीएनए से कराया गया था। अब ये साफ हुआ है कि वो हड्डियां श्रद्धा की ही थीं।

 

आफताब के कबूलनामे के मुताबिक उसने हत्या करने के बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर के उन्हें दिल्ली के महरौली इलाके के जंगल में फेंक दिया था। पुलिस ने जब तलाशी की तो कई टुकड़े बरामद किए गए। इन टुकड़ों को पुलिस ने जांच के लिए सीएफएसएल भेजा था।

 

श्रद्धा हत्याकांड के आरोप में जब से उसका बॉयफ्रेंड आफताब पूनावाला पकड़ा गया था तब से ही रोजाना इस मामले में लगातार कई खुलासे हो रहे थे। जिस तरह की जानकारी आफताब रोजाना दे रहा था, उससे पुलिस को भी संदेह हुआ कि वो उन्हें बरगला रहा है। इसके बाद पुलिस ने आफताब के नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट की मांग की, जिसकी दिल्ली हाई कोर्ट ने इजाजत दे दी।

 

इसी के साथ-साथ पुलिस हिरासत में आफताब से हो रही पूछताछ के आधार पर भी पुलिस लगातार जांच कर रही थी। इसी दौरान आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़े कर महरौली के जंगल में फेंकने की बात कही थी। ये बात आफताब ने नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट में भी दोहराई थी। पुलिस ने आफताब की बताई जगहों से हड्डियां बरामद भी कीं। हालांकि ये हड्डियां श्रद्धा की ही हैं, ये जानने के लिए पुलिस ने श्रद्धा के पिता के डीएनए से इसका मिलान करवाया। डीएनए जांच में अब खुलासा हुआ है कि वो हड्डियां श्रद्धा की ही हैं।

 

महाराष्ट्र के वसई की रहने वाली वालकर की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने इस साल मई में दिल्ली में कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी थी। उसने श्रद्धा वालकर के शव के 35 टुकड़े किए थे, जिन्हें दिल्ली शहर के अलग-अलग हिस्सों में ठिकाने लगाने से पहले तीन हफ्ते तक महरौली स्थित अपने आवास पर फ्रिज में रखा था। फिलहाल आफताब न्यायिक हिरासत में है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम इस चर्चित हत्याकांड की जांच में जुटी हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com