चेन्नई पहुंची टीम योगी, उद्यमियों को यूपी में निवेश के लिए किया आमंत्रित

  1. तमिलनाडु के उद्यमियों को योगी सरकार ने दिया भरोसा, रखेंगे हर सुविधा का ख्याल, सुरक्षा की भी ली गारंटी
  2. कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, असीम अरुण ने रोड शो में आए उद्यमियों को किया संबोधित

 

चेन्नई । उत्तर प्रदेश को नए भारत का ग्रोथ इंजन बनाने निकली टीम योगी ने सोमवार को चेन्नई में उद्योग जगत को यूपी में निवेश का आमंत्रण दिया। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के तहत चेन्नई के आईटीसी ग्रैंड चोला में आयोजित समारोह में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) नितिन अग्रवाल और असीम अरुण के साथ राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप भी शामिल हुए। इस दौरान विभिन्न उद्योग समूहों से सौ से ज्यादा प्रतिनिधि रोड शो में शामिल हुए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो संदेश के जरिये तमिलनाडु के उद्यमियों को उत्तर प्रदेश में निवेश के लिए आमंत्रित किया।

आज यूपी में क्राइम पर जीरो टॉलरेंस नीति वाली एक स्थाई सरकार है

बतौर मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने अपने उद्बोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी निरंतर प्रगति कर रहा है। आज यूपी में एक स्थायी सरकार है। 2017 से योगी शासन में उत्तर प्रदेश को लेकर देश का परसेप्शन बदला है। 24 करोड़ की आबादी वाले राज्य में इंफ्रास्ट्रक्चर, कम्युनिकेशन, रोड कनेक्टिविटी, कानून व्यवस्था में उल्लेखनीय कार्य हुए हैं। क्राइम और करप्शन पर योगी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति लेकर चलती है। यूपी में एमएसएमई का सबसे बड़ा क्लस्टर है।

देश के सामने शासन व्यवस्था का मॉडल बनकर उभरी है योगी सरकार

उन्होंने बताया कि योगी सरकार पॉलिसी बेस गर्वनेंस का सबसे बड़ा उदाहरण है और आज देश के सामने शासन व्यवस्था का मॉडल बनकर उभरी है। उद्योग-व्यापार में बाधक बनने वाले गैर जरूरी कानूनों को योगी सरकार ने समाप्त करने का कार्य किया है। इसके अलावा उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में सरकार की ओर से सब्सिडी भी दी जा रही है। आज यूपी में उद्योगपतियों के लिए सबसे सुरक्षित माहौल है। योगी सरकार आप सभी को उत्तर प्रदेश में निवेश के लिए आमंत्रित करती है। साथ ही आश्वस्त करती है कि उद्यमियों की हर सुविधा का ख्याल रखा जाएगा और उनकी ओर से मिलने वाले सभी सुझावों को सम्मान दिया जाएगा।

15 से ज्यादा उद्योगपतियों से काफी सकारात्मक माहौल में वार्ताएं हुईं

इन्फ्रास्ट्रक्चर एंड इंडस्ट्रीज डेवलपमेंट के प्रिंसिपल सेक्रेटरी अनिल कुमार सागर ने रोड शो को सम्बोधित करते हुए बताया कि सोमवार सुबह और दोपहर में आयोजित हुए बी2जी मीटिंग के दौरान तीन अलग अलग समूहों के साथ 15 से ज्यादा उद्योगपतियों से काफी सकारात्मक माहौल में वार्ताएं हुई हैं।

अधिकारियों ने प्रस्तुत किया प्रेजेंटेशन

इन्फ्रास्ट्रक्चर एंड इंडस्ट्रीज डेवलपमेंट के प्रिंसिपल सेक्रेटरी अनिल कुमार सागर और एक्साइज कमिश्नर सैंथल पांडियन ने उपस्थित निवेशकों के सामने यूपी में निवेश के बेहतरीन अवसरों के बारे में विस्तृत प्रेजेंटेशन प्रस्तुत किया। साथ ही तमिलनाडु के उद्यमियों को यूपी में निवेश के अनुकूल और सुगम अवसरों की जानकारी दी।

उद्यमियों ने साझा किए यूपी में काम करने के सुखद अनुभव

फिक्की तमिलनाडु राज्य काउंसिल के चेयरमैन और ट्रिविट्रॉन ग्रुप के सीएमडी जीएसके वेलु, एचसीएल ग्रुप की गवर्नमेंट अफेयर एंड पब्लिक पॉलिसी हेड कीर्ति करमचंदानी, एपीरॉन हेल्थकेयर की डायरेक्टर अनीता मदाला और पैटर्सन एनर्जी के अमरनाथ ने उत्तर प्रदेश को उद्यमियों के लिए सुनहरे अवसरों वाला प्रदेश बताते हुए प्रदेश में उद्योग संचालित करने के अपने अनुभवों को साझा किया और अन्य उद्यमियों को भी निवेश के लिए प्रोत्साहित किया।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com