कुएं से बरामद हुआ एके 47 राइफल के पार्ट-पुर्जों का जखीरा

मुंगेर में 20 एके 47 राइफल की बरामदगी के बाद भी मुंगेर पुलिस की छापामारी जारी है। सोमवार की देर रात मुंगेर पुलिस की टीम ने सदर एएसपी हरिशंकर कुमार के नेतृत्व में बरदह गांव में मंजी उर्फ मंजर के घर पर छापामारी की।कुएं से बरामद हुआ एके 47 राइफल के पार्ट-पुर्जों का जखीराघर के आंगन में बने कुएं से पुलिस ने भारी मात्रा में एके 47 राइफल के पार्टस बरामद किया है। एसपी बाबू राम ने एके 47 रायफल के पार्टस मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि 14 सितंबर को बरदह गांव में आमना खातून के घर में छापामारी कर पुलिस ने जमीन के अंदर छिपा कर रखे गए दो एके 47 राइफल बरामद किया था।

उस समय आमना खातून ने पुलिस को जानकारी दिया था कि दोनों एके 47 राइफल मंजी उर्फ मंजर की है। जिसे उसने अपने सहयोगी लुकमान की मदद से मेरे यहां छिपाया था। एसपी ने कहा कि न्यायालय से अनुमति प्राप्त कर जेल में बंद आमना खातून से पूछताछ की गई।

पूछताछ के दौरान आमना खातून ने पुलिस को बताया कि मंजर उर्फ मंजी के घर के आंगन में एक कुआं है। कुआं में मंजर की पत्नी ने भारी मात्रा में हथियार छिपा कर रखे हैं। इस सूचना के बाद एएसपी सदर के नेतृत्व में मुफस्सिल इंसपेक्टर विंदेश्वरी यादव, नयारामनगर थानाध्यक्ष श्रीराम चौधरी, सफियाबाद ओपीध्यक्ष देवानंद आदि के नेतृत्व में पुलिस बल ने छापामारी की।

जहां गोताखोर की मदद से कुआं से भारी मात्रा में एके 47 राइफल के पार्टस बरामद किए गए। जो प्लास्टिक के बारे में भर कर कुआं में डाला गया था। एसपी ने कहा कि इतनी बड़ी मात्रा में एके 47 राइफल के पार्टस मिलने से यह स्पष्ट है कि हथियार तस्कर राइफल के साथ ही खरीदार को जरूरत पर पार्टस भी मुहैया कराते थे।

वहीं, इस संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि मध्य प्रदेश के जबलपुर से पार्ट्स की चोरी कर हथियार तस्कर मुंगेर लाते थे और मुंगेर में एके 47 राइफल असंबल कर लेते हों। पुलिस सभी बिंदु को ध्यान में रख कर मामले का अनुसंधान कर रही है। पुलिस मंजर, लुकमान और इरफान की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी कर रही है। 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com