अभिजीत सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सवाल करने वालों से नाराज नजर आए.

मुंबई में इंडिया टुडे के सफाईगीरी समिट में सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने शिरकत की. इस सेशन को श्वेता सिंह ने मॉडरेट किया. अभिजीत ने 630 से ज्यादा गाने गाए हैं.अभिजीत सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सवाल करने वालों से नाराज नजर आए.अभिजीत सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सवाल करने वालों से नाराज नजर आए. उन्होंने कहा, “सर्जिकल स्ट्राइल हुई या नहीं, जो लोग ऐसा सवाल करते हैं, मैं उन्हें फ्लश करता हूं.”

राधिका ने दो हफ्ते तक साफ किया टॉयलेट, सफाईगीरी में खोले राज

अभिजीत ने कहा कि एक बहुत बड़ा खान साहब आए थे, पाकिस्तान से. और मैं पूजा करता था बड़े अली खान साहब को, उनसे बड़ा कोई नहीं हुआ.  और एक कव्वाल आ गए. लोग उनकी पूजा करने लगे. मैंने विरोध किया तो लोग मेरे खिलाफ हो गए. तो मैंने बहुत पहले सफाईगीरी शुरू की थी. मेरा साथ किसी ने नहीं दिया. सब मेरे विराेध में आ गए.

करीब 630 गाने गा लिए हैं फिल्म इंडस्ट्री का कहलाने में क्या दिक्कत है? इस सवाल के जवाब में अभिजीत ने कहा, “मुझे कोई दिक्कत नहीं है. फिल्मों के लिए नकली चीजों पर भरोसा करते हैं. आप अगर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को रियलिटी में देखेंगे तो उनमें वो बात नहीं है. मैं वैसा नहीं हूं. फिल्मों में जितना आप देखते हैं. फिल्में ठीक हैं, लेकिन फिल्मों के बारे में ये सब चीजें ठीक नहीं होती.”

सिंगर ने दिया सफाई पर संदेश, स्टील की बोतल लेकर घर से निकलती हूं

आगे अभिजीत ने कहा कि 10 साल पहले मुंबई में इतनी गंदगी नहीं थी, लेकिन जो लोग बाहर से आए हैं, वो गंदगी ला रहे हैं. मुंबई वाले तो सफाई कर रहे हैं, लेकिन बाहर वाले नहीं कर रहे. मैं कानपुर में जन्मा हूं और मुंबई में रहता हूं.

पर सवाल करने वालों को फ्लश करना चाहता हूं. फिर ये स्ट्राइक हुई हो या नहीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com