Redmi Note 5 Pro में 5.99 की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है और इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है.

अपनी लॉन्चिंग के बाद से ही Redmi Note 5 Pro भारत में टॉप सेलिंग स्मार्टफोन रहा है और पहली बार इस स्मार्टफोन पर धमाकेदार डिस्काउंट और ऑफर दिया जाएगा. ये ऑफर फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल के दौरान 10 अक्टूबर से लेकर 14 अक्टूबर के बीच दिया जाएगा. Redmi Note 5 Pro की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है.Redmi Note 5 Pro में 5.99 की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है और इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है.ऐसे में आप अगर एक नया बजट स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये ऑफर आपके लिए सही साबित हो सकता है. फ्लिपकार्ट ने एक बैनर लगाकर जानकारी दी है कि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बिग बिलियन डे सेल के दौरान Xiaomi Redmi Note 5 Pro की बिक्री भारी छूट के साथ की जाएगी. फिलहाल ये स्मार्टफोन 10 प्रतिशत इंस्टैंट कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर के तहत 13,500 रुपये तक की छूट के साथ उपलब्ध है.

Redmi Note 5 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

मेमोरी की बात करें तो इसमें अलग-अलग वेरिएंट में अलग मेमोरी ऑप्शन है. 3GB रैम के साथ 32GB मेमोरी, 4GB रैम के साथ 64GB की मेमोरी जबकि 6GB रैम के साथ भी 64GB मेमोरी का ऑप्शन है. इस स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है जिसकी मैक्स स्पीड 1.8GHz है.

इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है जो 600 सीरीज का लेटेस्ट है. इस चिपसेट में Kryo टेक्नोलॉजी दी गई है जो आम तौर पर 800 सीरीज में दी जाती है जिसे हाई एंड स्मार्टफोन में लगाया जाता है.

फोटोग्राफी की बात करें तो Redmi Note 5 Pro में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो देखने में iPhone X जैसा ही लगता है. इसमें एक लेंस 12 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.2 है जबकि दूसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/2.0 है. आप इससे 30 फ्रेम प्रति सेकंड से फुल एचडी वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए भी डेडिकेटेड फ्लैश भी दिया गया है.  

Loading...
IGNITED MINDS