डबल मर्डर के बाद पुराने लखनऊ में तनाव को देखते हुए आठ थानों की पुलिस फोर्स तैनात है। सीसीटीवी खंगालने के साथ ही अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है।

 सूबे की राजधानी लखनऊ में कल रात डबल मर्डर के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया है। डबल मर्डर को लेकर पुराना लखनऊ में तनाव को देखते हुए आठ थाना की फोर्स को तैनात किया गया है। इसके साथ ही पोस्टमॉर्टम हाउस में भी सुरक्षा काफी कड़ी की गई है।डबल मर्डर के बाद पुराने लखनऊ में तनाव को देखते हुए आठ थानों की पुलिस फोर्स तैनात हैडबल मर्डर के बाद पुराने लखनऊ में तनाव को देखते हुए आठ थानों की पुलिस फोर्स तैनात है। सीसीटीवी खंगालने के साथ ही अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है। लखनऊ में विवेक तिवारी हत्याकांड के बाद ठाकुरगंज डबल मर्डर से थर्रा उठी है।

कल रात राजधानी के ठाकुरगंज इलाके में बेखौफ बदमाशों ने दो सगे भाइयों इमरान (20) व अरमान (18) को दौड़ा-दौड़ाकर लाठी डंडों से पीटा और बाद में गोली से उड़ा दिया। इस मामले में पुलिस ने मामले में तेजी से एक्शन लेते हुए केस में मुख्य आरोपी साहिल उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर लिया है। आधा दर्जन बदमाश यहां मुसाहिबगंज की भीड़ भरी बस्ती में दोनों को पीटते रहे, लेकिन कोई बचाने के लिए आगे नहीं आया।

वारदात को थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया गया। इस वारदात के बाद पुराने लखनऊ में तनाव को देखते हुए आठ थानों की पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। सीसीटीवी खंगालने के साथ ही अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है।

प्रभारी निरीक्षक अंजनी कुमार पाण्डेय ने बताया कि मृतकों के पिता दिलदार प्रॉपर्टी डीलर हैं। इमरान कैब चालक है। कल रात इमरान व अरमान अपने बीमार पिता को दवा देकर लौट रहे थे। ठाकुरगंज चौराहे से चाय लेकर बंधा रोड की तरफ जा रहे थे। तभी कार व बाइक सवार कुछ बदमाशों ने इमरान के कैब को ओवरटेक करके उन्हें रोका। बदमाशों और इमरान के बीच नोकझोंक हुई। कार के पीछे बैठा दोस्त निशांत जब तक कुछ समझता, दोनों भाई कैब से निकलकर भागे, इसके बाद बदमाशों ने उन्हें लाठी डंडों से पीटा, फिर गोली मार दी। इमरान और अरमान लहूलुहान होकर गिर पड़े। उन्हें ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

दोहरे हत्याकांड से इलाके रोष फैलते देख चौक, वजीरगंज, सआदतगंज समेत अन्य थानों की फोर्स बुला ली गई। मामले में इमरान और अरमान के भाई रेहान की तरफ से नामजद तहरीर दी गई है। रेहान की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर में साहिल उर्फ छोटू के साथ ही उसके साथी शिवम और चिन्ना के ऊपर आरोप लगाया गया है। रेहान का आरोप है कि दस दिन पहले साहिल की इमरान से कहा सुनी हुई थी। जिसके बाद साहिल ने तीन दिन पहले ही पिता को दोनों भाइयों को जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस ने तीन नामजद और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी ने बताया कि दोनों भाई कैब से जा रहे थे। कार व बाइक सवार ने ओवरटेक कर उन्हें रोका और फिर पिटाई के बाद गोली मार दी। उनका तीसरे साथी ने वारदात की सूचना दी। जिसके बाद दोनों को ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। आरोपियों के धरपकड़ के लिए टीमें रवाना हो गई हैं। पुरानी रंजिश में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई है। पुराने लखनऊ में अतिरिक्त फोर्स तैनात किया गया है।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com