बिग बॉस सीजन 12 में सोनाक्षी सलमान के साथ शो पर नजर आएंगी।

बिग बॉस सीजन 12 में अब वक़्त आ चुका है वीकेंड के वार का और खबर है कि इस बार सलमान खान के इस शो में तड़का लगाने के लिए कोई और नहीं बल्कि उनकी रज्जो आने वाली हैं। जी हां, दबंग तीन की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और अभी उससे भी पहले खबर है कि बिग बॉस में ही दोनों का रियूनियन होने जा रहा है।बिग बॉस सीजन 12 में सोनाक्षी सलमान के साथ शो पर नजर आएंगी।इस बार सोनाक्षी सलमान के साथ शो पर नजर आएंगी। खबर है कि वह बच्चों के साथ डांस परफॉर्मेंस देने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ खबर यह भी है कि भारती सिंह, जिनको लेकर खबरें थीं कि वह शो में एंट्री लेंगी, लेकिन बीमारी की वजह से वह शी से दूर रहीं। अब वह सलमान के साथ शो में मस्ती करती नजर आएंगी और लोगों का मनोरंजन करते हुए भी। वह भी बच्चों के साथ परफॉर्म करने वाली हैं। ऐसे में इस बार धमाल होने वाला है। वहीं दूसरी तरफ खबर है कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू शो से बाहर होने वाले हैं क्योंकि अनूप को एक कंसर्ट के लिए बाहर जाना है।

वैसे श्रीसंत और रोमिल का नाम भी नॉमिनेटेड है। एक खबर यह भी है कि श्रीसंत को शो में जुड़ने के लिए सबसे कम फीस दी गई है। उन्हें अन्य सेलिब्रिटी की तुलना में काफी कम पैसे दिए गए हैं। बिग बॉस के घर के अंदर फिलहाल श्रीसंत और रोमिल में लगातार लड़ाई हो रही है। देखना यह है कि आखिरकार घर से बाहर कौन होता है। 

आपको बता दें कि, फिल्म दबंग 2010 में आई थी जिससे सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। सलमान और सोनाक्षी को इस फिल्म में खूब पसंद किया गया था। इसके बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट दबंग 2 साल 2012 में आया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com