नगर निकाय चुनाव जीतने के लिए भाजपा पदाधिकारियों की बैठक शुरू

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नगर निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश कार्यालय पर बैठक चल रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी की अध्यक्षता में चल रही बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह भी मौजूद हैं।

नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा अभी होनी है। ऐसे में उम्मीदवारों के चयन के साथ ही चुनाव जीतने की रणनीति पर भी मंथन होगा। वहीं प्रथम चरण के घोषित उम्मीदवारों के प्रचार व उनकी जीत सुनिश्चित कराने को लेकर बैठक में चर्चा होगी। जहां पर पार्टी के उम्मीदवार घोषित हो गये हैं, वहां पर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की सहभागिता व समन्वय कैसे हो, इस पर भी चर्चा हो सकती है। वहीं टिकट न मिलने से नाराज कार्यकर्ताओं से बात करने कौन जायेगा, इस पर भी विचार किया जायेगा।

इसके अलावा भाजपा ने पहले ही सभी नगर निगमों में चुनाव संचालन के लिए त्रिस्तरीय संरचना बनाई है। इसमें प्रभारी मंत्री, प्रदेश संगठन से एक नेता और स्थानीय जिला या महानगर अध्यक्ष को शामिल किया गया है। यही तीन व्यक्ति पूरा चुनाव संचालन करेंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने प्रथम चरण के नगर निकाय चुनाव के लिए नगर निगम, नगर पालिका परिषद तथा नगर पंचायत के अध्यक्ष तथा पार्षद पद के पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार में उतरने का कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com