अतीक के खंडहर हुए कार्यालय में मिले खून के धब्बे, जांच में जुटी पुलिस

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद के खंडहर हो चुके कार्यालय में सोमवार को जगह-जगह खून फैला मिला है। इसके साथ ही दूसरी मंजिला पर एक महिला की साड़ी और कुछ अंडर गारमेंट्स मिले हैं। पुलिस को आशंका है कि यहां किसी महिला की हत्या कर उसका शव बाहर ले जाकर फेंका गया है।

गौरतलब है कि कई वर्षों से कार्यालय खाली पड़ा था। इधर बीच उमेश पाल सहित अतीक अहमद और उसके बेटे असद एवं भाई अशरफ की भी हत्या हो गयी। इसके बावजूद गतिविधियां जारी हैं। चकिया के कर्बला में तोड़े जा चुके कार्यालय में सोमवार की सुबह हर जगह खून के छींटे देख कर खलबली मच गई। खून के धब्बे दूसरी मंजिल के कमरे के किचेन और सीढ़ियों पर देखकर लोग भौचक्के हो गये।

खुल्दाबाद थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ छानबीन कर रहे हैं। जिसमें पुलिस को खून से सनी चूड़ियां और चाकू भी मिला है। इसके साथ ही दुपट्टे पर भी खून के छींटे पड़े मिले हैं। थाना प्रभारी ने तत्काल फोरेंसिक टीम को भी बुलाया, जो सबेरे से जांच पड़ताल कर रही थी। इस दौरान पूरे कार्यालय को सील कर दिया गया और प्रवेश पर रोक लगा दी गयी। जांच टीम ने सभी सैंपल लिये। फिंगर प्रिंट्स सहित अन्य साक्ष्यों को खंगाला है। कमरे की अलमारी से कपड़े फैले हैं ऐसा लगता है कि किसी ने अलमारी खोल कर कपड़े भी निकाले हैं और कुछ फ़ाइल भी ले गया है। सारी फ़ाइलें ज़मीन पर फैली हुई हैं।

पुलिस का कहना है कि अतीक के ऑफिस में तलाशी चल रही है। एफएसएल की जांच में ही इसका खुलासा होगा कि खून से सना चाकू, धब्बे और खून से सना दुपट्टा किसका है। पुलिस ने कहा कि जब तक जांच पूरी नहीं होती तब तक हम कुछ भी नहीं कह सकते।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com