अपराधियों को राजनीति में लाने का अपराध सपा ने किया : केशव प्रसाद मौर्य

झांसी। वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई की भूमि पर निकाय चुनाव में भाजपा के लिए विजय का आशीर्वाद मांगने करीब डेढ़ घंटे देरी से पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने नया नारा बुलंद करते हुए कहा कि 13 मई सपा, बसपा व कांग्रेस 12 बजे तक ही गई।

उन्होंने कहा कि अपराधियों को राजनीति में लाने का अपराध सपा ने ही किया है। झांसी की जनता से उन्होंने एक बार फिर निकाय चुनाव में विजय दिलाकर विकास की गति को और तेज करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सपा के रिश्तेदार ने याचिका दायर कर पिछड़े वर्ग के आरक्षण के बिना चुनाव का प्रयास किया। हमने कहा कि चाहे देर हो जाए लेकिन पिछड़ा वर्ग के बिना चुनाव नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि 27 प्रतिशत आरक्षण सहित चुनाव हो रहा है। ये नौ दिन चुनाव की नवरात्रि के पर्व की तरह मनाएं। 9 दिन लगावोगे तो भारी अंतर से कमल खिलाओगे। 13 मई सपा, बसपा व कांग्रेस 12 बजे तक ही गई। 2024 का भी सूपड़ा साफ करने का काम आपके कंधों पर सौंपता हूं। 2024 में सारा विपक्ष एक होने के बाद भी कमल खिलेगा। अपराधियों को राजनीति में लाने का अपराध किसी ने किया तो वह सपा ने किया। 2047 तक जब स्वतंत्रता का शताब्दी वर्ष तक टिक नहीं पाएंगे। विश्व में आज कोई संकट आता है तो 56 इंच के सीने की ओर देखते हैं।

जनता की नब्ज टटोलते हुए उन्होंने कहा कि अब महापौर के रूप में झांसी की जिम्मेदारी निभाने का आप सबके आशीर्वाद से इन्हें अवसर मिले और इनका सदन में बहुमत रहे, यही आप सबसे अपील करने के लिए मैं यहां पर आया हूं। उन्होंने इत्तेफाक बताते हुए कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के रूप में पहली बार जब मैं झांसी आया था। उस समय मां पीतांबरा व श्रीरामराजा सरकार का आशीर्वाद लेकर के चुनाव अभियान का प्रारंभ किया था। आज मां पीताम्बरा का प्राकट्य दिवस भी है और पंचायती राज दिवस भी है। इसके लिए भी सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। आप सब के आशीर्वाद से ही आज देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में, उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार है और ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने की जिम्मेदारी आपके ऊपर है। जिसके लिए आप 4 तारीख को मतदान करने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि कोई विरोधी आपका उतना सम्मान नहीं कर सकता जितना भाजपा करती है। आप कमल खिलाते हो तो सुशासन और विकास की गारंटी होती है। यहां नगर निगम झांसी में बिहारी लाल आर्य अपनी बहुत सारी बातें कहना चाहते थे और जो भी हमारे पार्षद पद के प्रत्याशी हैं जो समस्याएं प्राथमिकता के आधार पर हैं उनका समाधान करवाने का काम चुनाव के तत्काल बाद किया जाएगा। मैंने यह पाया है कि जब भी आप सब का आशीर्वाद पार्टी के लिए मैंने मांगा है आपने मेरी झोली खाली नहीं रखी। मेरी पार्टी की झोली खाली नहीं रखी। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि कोई टिकट आपके हिसाब से गलत भी हो गया हो। लेकिन आपको बस कमल का ध्यान रखना है। मंच पर मंत्री व चुनाव प्रभारी बेबी रानी मौर्य, सांसद अनुराग शर्मा समेत सभी विधायक व जिलाध्यक्ष उपस्थित रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com