यदि 6 अक्टूबर को जन्म हुआ है तो आपको ऐसे अवसर मिलेंगे, जो भविष्य में आपके बहुत काम आएंगे

 सामान्य फलयदि 6 अक्टूबर को जन्म हुआ है तो आपको ऐसे अवसर मिलेंगे, जो भविष्य में आपके बहुत काम आएंगे

कुछ अच्छा तो कुछ खराब असर भी रहेगा। यथेष्ट लाभ से कुछ उत्तरदायित्व पूरे हो जायेंगे। भ्रामक तथ्य विडम्बनाओं को जन्म दे सकते है। मनोरथ सिद्धि में अवरोध उत्पन्न होगा। लाभ के लिए अनैतिक प्रयास ठीक नहीं। कोष में कमी होगी। महत्वाकांक्षाएं सीमित रखनी होंगी। दूर क्षेत्र से प्राप्त सूचना प्रफुल्लित कर सकती है। संतान के संबंध में निर्णायक स्थिति की संभावना है। आर्थिक प्रकरण चिन्ता उत्पन्न करेगा। परिवारिक संबंधों में मतभेद रहेंगे। आपको ऐसे अवसर मिलेंगे, जो भविष्य में आपके बहुत काम आएंगे इसके साथ ही आप उन नकारात्मक प्रभावों को भी पहचान पाएंगे, जो आपको अभी तक आगे नहीं बढ़ने दे रहे थे।

   

आपकी कार्यशैली

आपको किसी अप्रत्याशित अवसर पर अपने सीनियर के कठोर व्यवहार को सहन करना पड़ सकता है। इस बात की हमेशा संभावना है कि आप अपने लिए एक अच्छा सा रास्ता खोजने का प्रयास करेंगे और अपने प्रयास में सफल होंगे। विनम्र परन्तु मुक्त और खुली चर्चा आपके लिए एक उत्तम नीति होगी। संक्षेप में आपके व्यवसाय का भाग्य मिला-जुला मामला रहेगा। समय आपके लिए बहुत रोचक और चुनौतीपूर्ण साबित होगा और ऐसे में यह स्वाभाविक सा सवाल उठता है कि कहां से शुरू करना चाहिए।

प्रेम और रोमांस

आप अपने पार्टनर के प्रति अक्सर बहुत प्रेम दिखाते हैं। आपके लिए प्रेम की एक विशेष चमक होती है और आप अपनी भावनाओं का सार्वजनिक रूप से प्रदर्शित करने में जरा भी संकोच नहीं करते। प्रेम की दृष्टि से यह समय आपके लिए अच्छा रहेगा। अपनी इच्छाओं को लाभकारी प्रभावों के अनुरूप ढालकर सफलता की ओर आगे बढ़ें।

बिजनेस और आर्थिक स्थिति

स्थितियों, लोगों ओर मसलों के निष्पक्ष अवलोकन से आप यह जान जाएंगे कि आपको क्या करना चाहिए। आपको किसी एक क्षेत्र में कुंठा का अनुभव होगा। आप अपनी नौकरी या कारोबार का पहले से अधिक आनन्द ले सकेंगे और सामान्य तौर पर सफल होंगे। बिजनेस और आर्थिक क्षेत्र में पार्टनरशिप और नए धंधे लाभकारी होंगे। आपमें से कइयों की आमदनी में वृद्धि होगी और आपको अपना भविष्य उज्जवल प्रतीत होगा। आपके काम योजनाबद्ध तरीके से समय पर पूरे हो जाएंगे। नई रणनीतियां बनाने से आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। यदि आप नौकरी में हैं तो परिश्रम तथा प्रयासों की सार्थकता का फल लाभदायक होगा। यह सब आपके भग्य का चमत्कार होगा।

स्वास्थ्य

आपमें से कई को ज्वायंट की शिकायत हो सकती है, यदि आप स्वस्थ्य रहना चाहते हैं तो आपको सुबह की सैर चालू रखना होगा। आश्चर्यजनक बात-अनपेक्षित परिस्थितियों की वजह से यदि रिश्ते में सीमाएं आती हैं, तो उससे आप को कोई खास फर्क नहीं पड़ता। यह समय कई मामलों में अनपेक्षित रूप से घटनापूर्ण रोमांचक और सुखद रहेगा।

सतर्क रहें

किसी से उलझें नहीं। आपके जीवन में नई उपलब्धियों के बढ़ने की पूर्ण सम्भावना है। यह ध्यान रहे कि अब आप निश्चित लक्ष्य की तरफ बढ़ रहे हैं।

शुभ दिन – रविवार गुरूवार

शुभ रंग – सफेद नारंगी पीला

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com