गरीब कल्याण की योजनाओं पर डकैती डालने का काम करते हैं परिवारवादी लोग – मुख्यमंत्री

8 मई, मीरजापुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिन लोगों ने आपको एक-एक बूंद पानी के लिए तरसाया था, आप उनको एक-एक वोट के लिए तरसाइए। उन्होंने कहा कि परिवारवादी लोगों को विकास से कोई मतलब नहीं है। वो लोग पहले आपके विकास में बाधा पैदा करते थे, बैरियर लगाते थे। गरीब कल्याणकारी योजनाओं पर डकैती डालने का काम करते थे। डबल इंजन की सरकार आपके पीने के पानी की समस्या का समाधान करने जा रही है। बहुत ही जल्द आपको हर घर में शुद्ध पेयजल मिलेगा।

सीएम योगी सोमवार को मीरजापुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने नगर निकाय चुनाव और छानबे विधानसभा सीट पर हो रहे उप चुनाव के लिए जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि मां विंध्यवासिनी के धाम में भव्य कॉरिडोर का निर्माण कार्य चल रहा है। अब यह धाम एक नए रूप में सबके सामने आ रहा है। इस धाम को हम वॉटर वे से भी जोड़ चुके हैं, इसकी जेट्टी बनकर तैयार हो चुकी है। इससे यहां के किसानों की उपज आसानी से देश और दुनिया के बाजार तक पहुंचेगी। यहां पर किसानों को उनकी उपज का अच्छा दाम मिल पाएगा।

सीएम योगी ने कहा कि मिर्जापुर में मेडिकल कॉलेज की भी सुविधा मिल रही है। यहां विंध्यवासिनी विश्विद्यालय बन रहा है। इसके बन जाने से यहां के युवाओं को उच्च शिक्षा के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि आज हमारा देश बदल चुका है। वैश्विक लीडर के रूप में आज भारत की पहचान हो रही है। दुनिया के अंदर कोई संकट आता है तो संकटमोचक के रूप में पूरी दुनिया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरफ देखती है। सीएम योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार दीपावली और होली में एक-एक सिलेंडर भी उपलब्ध करवाने जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com