हाउसफुल 4 की शूटिंग कर लौटे नाना पाटेकर ने यह बयान एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिया।

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता वाले विवाद पर अपनी बात रखते हुए कहा है कि वह इस विवाद पर अपनी बात पहले रख चुके हैं। और जो झूठ है वह झूठ है। हाउसफुल 4 की शूटिंग कर लौटे नाना पाटेकर ने यह बयान एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिया।तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोप के बाद बॉलीवुड के कई कलाकार प्रतिक्रिया दे रहे थे। इस बीच इंतजार नाना पाटेकर के बयान का था। हाल ही में नाना पाटेकर ने इस पूरे विवाद को लेकर कहा कि, वे पहले भी इस पर अपनी बात रख चुके हैं और जो झूठ है वह झूठ है। गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने भारत में शुरू हुए मी टू कैंपेन पर बात रखते हुए कहा था कि आज से 10 वर्ष पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर गाना फिल्माए जाने के दौरान उनके साथ नाना पाटेकर ने बदसलूकी की थी। इसके बाद इस मामले ने दोबारा तूल पकड़ लिया और बॉलीवुड के कई कलाकार इन दोनों के पक्ष और विपक्ष में बातें करने लगे। मामला गर्माता देख तनुश्री दत्ता ने और भी कई लोगों के नाम इस मामले में खींचा, जिनमें फिल्म के निर्देशक राकेश सारंग, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के नाम भी शामिल हैं। इसके बाद विवेक अग्निहोत्री और नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेज दिया है।

मुंबई एयरपोर्ट पर फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग कर वापस लौटे नाना पाटेकर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्हें जो भी कुछ इस मामले में कहना था, वह कह चुके हैं और जो झूठ है वह झूठ है। यह भी कहा जा रहा है कि अब से कुछ देर बाद नाना पाटेकर पत्रकारों को लेकर एक संबोधन में कर सकते हैं।

आपको बता दें कि, नाना मुंबई स्थित अपने घर पहुंच चुके हैं और उन्होंने यह कहा है कि वे सोमवार 8 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे जिसमें वे अपनी बात रखेंगे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com