दुर्गा पूजा व दिवाली पर लोगों की मांग को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने 02 नई रेलगाड़ियां चलाए जाने की घोषणा की है.

दुर्गा पूजा व दिवाली पर घर जाने के लिए लोगों की मांग को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने 02 नई रेलगाड़ियां चलाए जाने की घोषणा की है. एक विशेष रेलगाड़ी नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से मुम्बई सेंट्रल रेलवे स्टेशन के बीच चलाई गई है. वहीं दूसरी रेलगाड़ी अहमदाबाद से दिल्ली सराय रोहिल्ला के बीच चलाई जाएगी. ये है इन रेलगाड़यों का शिड्यूलनई दिल्ली से मुम्बई के बीच विशेष ट्रेन
रेलवे ने नई दिल्ली से मुम्बई के बीच विशेष रेलगाड़ी चलाने की घोषणा की है. ये रेलगाड़ी कुल 14 फेरे लगाएगी. मुम्बई सेंट्रल से ये विशेष रेलगाड़ी हर शुक्रवार व रविवार को शाम 04.00 बजे चलेगीऋ अगले दिन सुबह 7.55 पर यह रेलगाड़ी नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी. वहीं वापसी में यह रेलगाड़ी नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से हर शनिवार व सोमवार को दोपहर 2.50 बजे चलेगी. अलगे दिन सुबह 6.55 बजे यह गाड़ी मुम्बई सेंट्रल स्टेशन पर पहुंचेगी. इस रेलगाड़ी को 26 अक्टूबर से 18 नवम्बर के बीच चलायी जाएगी. रास्ते में यह रेलगाड़ी वडोदरा और कोटा रेलवे स्टेशनों पर रुकेगी.

दिल्ली सराय रोहिल्ला से अहमदाबाद के बीच विशेष रेलगाड़ी
रेलवे ने मांग को देखते हुए दिल्ली सराय रोहिल्ला से अहमदाबाद के बीच विशेष साप्ताहिक रेलगाड़ी चलाने की घोषणा की है. ये रेलगाड़ी कुल 8 फेरे लगाएगी. अहमदाबाद रेलवे स्टेशन से यह रेलगाड़ी प्रत्येक शनिवार को 27 अक्टूबर से 17 नवम्बर के बीच शाम 16.10 बजे चलेगी. अगले दिन सुबह 6.50 बजे यह रेलगाड़ी दिल्ली सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन पहुंचेगी. वहीं दिल्ली सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन से ये रेलगाड़ी 28 अक्टूबर से 18 नवम्बर के बीच हर रविवार को शाम 3.50 बजे चलेगी. अगले दिन सुबह 07 बजे यह रेलगाड़ी अहमदाबाद पहुंचेगी. रास्ते में यह रेलगाड़ी पालनपुर, आबू रोड, अजमेर, जयपुर और गुड़गांव स्टेशन पर रुकेगी. इस रेलगाड़ी में 02 टियर और 03 टीयर श्रेणी के डिब्बे लगे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com