इस मामले पर आलोक नाथ ने सफाई देते हुए कहा है इस समय इस मामले पर मैं कुछ नहीं बोलूंगा।

 तनुश्री दत्ता ने जबसे खुल कर अपनी बात सामने रखी है, सेक्सुअल हैरेसमेंट के मुद्दे ने तूल पकड़ लिया है। इंडस्ट्री की कई महिलाएं खुल के सामने आ गई हैं, जिनमें कंगना भी शामिल हैं। अब एक नई खबर सामने आ गई है।इस मामले पर आलोक नाथ ने सफाई देते हुए कहा है इस समय इस मामले पर मैं कुछ नहीं बोलूंगा।इस बार टीवी और फिल्मों में संस्कारी बापू के रूप में जाने जाने वाले अभिनेता आलोक नाथ पर उंगली उठी है। उंगली उठाने वाली महिला विंता नंदा हैं जो टीवी शो तारा की राइटर रह चुकी हैं। उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए इसकी पूरी जानकारी दी है। उनका कहना है कि उनके साथ उस टीवी शो के दौरान यौन शोषण हुआ था। महिला विंटा ने हालांकि बिना आलोक नाथ का नाम लिए पूरी बात लिखी है, लेकिन जिस तरह से उन्होंने ब्योरा दिया है, स्पष्ट है कि आलोक नाथ के बारे में ही यहां बात की जा रही है।

विंता ने लिखा है कि उनकी पत्नी हमारी अच्छी दोस्त थी। एक दूसरे के घर आना जाना था। उन दिनों तारा लिख रही थी। वह पहले शो में शो की लीड एक्ट्रेस के पीछे थे। वह सेट पर शराब पीकर आते थे। विंता ने अपने पोस्ट में संस्कारी शब्द का प्रयोग कई बार किया है। उन्होंने आगे बताया है कि एक दिन कार में घर छोड़ने के बहाने उन्होंने विंता के साथ यौन शोषण किया, जिसके बाद वह चलने की स्थिति में भी नहीं थीं। विंता ने लिखा है कि मैंने काफी इंतजार किया है कि ये दिन आए और अपनी बात रख सकूं। 

इस बार टीवी और फिल्मों में संस्कारी बापू के रूप में जाने जाने वाले अभिनेता आलोक नाथ पर उंगली उठी है। उंगली उठाने वाली महिला विंता नंदा हैं जो टीवी शो तारा की राइटर रह चुकी हैं। उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए इसकी पूरी जानकारी दी है। उनका कहना है कि उनके साथ उस टीवी शो के दौरान यौन शोषण हुआ था। महिला विंटा ने हालांकि बिना आलोक नाथ का नाम लिए पूरी बात लिखी है, लेकिन जिस तरह से उन्होंने ब्योरा दिया है, स्पष्ट है कि आलोक नाथ के बारे में ही यहां बात की जा रही है।

बता दें कि इस मामले पर आलोक नाथ ने सफाई देते हुए कहा है इस समय इस मामले पर मैं कुछ नहीं बोलूंगा। हर किसी को अपने विचार रखने का हक है। वक़्त आने पर सही बात खुद सामने आएगी। वहीं बता दें कि स्त्री फेम फ्लोरा सांइनी ने भी गौरांग डोशी के बारे में सेक्सुअल हैरेसमेंट की बात की है। 

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा) के एक्जीक्यूटिव मेंबर सुशांत सिंह ने ट्विटर पर इसको लेकर माफी मांगी है और यह लिखा है कि तारा के प्रोड्यूसर विंता नंदा द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर सीनियर एक्टर आलोक नाथ को शो कॉज नोटिस भेजा जाएगा। 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com