अब यूपी में गैंगेस्टर नहीं बनने पायेंगे : अमिताभ यश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के मुखिया अमिताभ यश ने कहा है कि अब राज्य में किसी को गैंगेस्टर नहीं बनने दिया जायेगा। यदि उसने अपराध किया है तो उसे एक-दो साल में न्यायालय में त्वरित सुनवाई कर सजा दिलायी जायेगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और बमबाज किलर गुड्डू मुस्लिम को शीघ्र ही दबोचा जायेगा।

एक खबरिया चैनल के कार्यक्रम में शनिवार को एसटीएफ के मुखिया अमिताभ यश से जब यह पूछा गया कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या करने के बाद दो माफिया तो खत्म हो गये लेकिन उनकी हत्या करने वाले तीन हत्यारे कल को नए गैंगेस्टर बन जायेंगे। इस पर उन्होंने कहा कि अब यूपी में किसी को गैंगेस्टर नहीं बनने दिया जायेगा बल्कि उन्हें न्यायालय के जरिए जल्द से जल्द सजा दिलायी जायेगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने पिछले 25 सालों में बहुत काम किया है। बुंदेलखंड में डकैतों का सफाया हुआ, किडनैपिंग को खत्म करने में एसटीएफ का बड़ा योगदान है। नारकोटिक्स, आर्म्स स्मगल करने वालों पर करवाई की गई है। उन्होंने कहा कि एसटीएफ ने उत्तर प्रदेश में अपहरण गिरोह का खात्मा किया है। उन्होंने कहा कि अब अपराधियों के खिलाफ अलग रणनीति के तहत करवाई होती है। फर्जी एनकाउंटर के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि फेक एनकाउंटर होते हैं या नहीं, इस पर कोई कमेंट नहीं, लेकिन एसटीएफ फेक एनकाउंटर नहीं करती है।

अमिताभ यश ने कहा कि एनकाउंटर की जो घटना (विकास दुबे) हुई वह नेचुरल घटना थी। जो भी अपराधी हैं उन पर कार्रवाई होती है। उन्होंने कहा कि हमेशा फूलों का हार नहीं होता, कभी सिर्फ हार भी होती है। माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम की गिरफ्तारी नहीं होने के संबंध में पूछे गए सवाल पर अमिताभ यश ने कहा कि, मैं ज्योतिषी तो हूं नहीं, लेकिन इन दोनों की जल्द गिरफ्तारी होगी

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com