भाजपा नेत्री की बेटी के साथ छेड़खानी

अमरोहा I अमरोहा में किसी काम से सीएमओ कार्यालय जा रही भाजपा नेत्री की डॉक्टर बेटी से ट्रैवल एजेंसी संचालक ने छेड़खानी की। विरोध करने पर मारपीट की। लोगों की भीड़ जमा होने पर जान से मारने की धमकी देता हुआ भाग निकला। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जिले में रहने वाली एक भाजपा नेत्री की बेटी बीयूएमएस डॉक्टर हैं। उनकी तैनाती एक सीएचसी पर है। आरोप के मुताबिक 15 जून की दोपहर डॉक्टर अपने घर से सीएमओ कार्यालय किसी काम से जा रही थी। इस दौरान वह अपनी स्कूटी पर सवार थी। जैसे ही उनकी स्कूटी अमरोहा देहात थानाक्षेत्र के ग्रीन कॉलोनी से आगे निकली। तभी ट्रैवल एजेंसी संचालक अजय कुमार कार से आया और स्कूटी के आगे कार लगाकर रोक लिया। इससे पहले भाजपा नेत्री की बेटी कुछ समझ पाती आरोपी ने उनकी स्कूटी की चाबी निकाल ली।

आरोप है कि ट्रैवल्स एजेंसी संचालक ने महिला डॉक्टर को जबरदस्ती अपनी कार में डाल लिया और छेड़खानी की। पीड़िता के शोर मचाने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। तभी आरोपी जान से मारने की धमकी देता हुआ भाग निकला। पीड़िता ने आरोपी से अपनी जान को खतरा बताया है। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की। 

सीओ सतीश चंद पांडेय ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी अजय कुमार निवासी नारंगपुर थाना डिडौली के खिलाफ छेड़खानी, गाली-गलौज के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ये भी जानकारी मिली है कि आरोपी ने दो दिन पहले जोया में तैनात डॉक्टर अनुराग पाल पर हमला किया था। पुलिस उसकी भी जांच कर रही है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com