भुवनेश्वरी ने श्रीसंत को गेम में पार्टिसिपेट करने और टास्क ना छोड़ने की सलाह दी

बिग बॉस में वीकेंड के वार एपिसोड में श्रीसंत को उनकी पत्नी का वीडियो मैसेज दिखाया गया था. भुवनेश्वरी ने श्रीसंत को गेम में पार्टिसिपेट करने और टास्क ना छोड़ने की सलाह दी थी. इसके बाद क्रिकेटर के फैंस को लगा था कि उनकी गेम में बदलाव आएगा. मगर मंगलवार के एपिसोड में श्रीसंत ने साबित कर दिया कि उन्हें समझाना व्यर्थ है. उन्होंने टीम की मेहनत पर पानी फेरते हुए टास्क में आखिरी वक्त पर हार मान ली. जेलर-कैदी टास्क के दौरान श्रीसंत पहले तो पूरे जोश के साथ खेलते हुए दिखे. बाद में जब सोमी-सबा के साथ उनकी बहस हुई तो वे बैकफुट पर आ गए.

उनकी टीम उन्हें कैप्टन बनाना चाहती थी. वे भी कैप्टन बनने को तैयार थे. लेकिन आखिरी वक्त में उनका मूड बदल गया और वे जेल से बाहर नहीं आए. 

ऐसे में उनके ग्रुप से सोमी कैप्टेनसी की दावेदार बन गईं. श्रीसंत को उनकी टीम ने बहुत समझाने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी.

श्रीसंत का ये एटिट्यूड देखकर दीपिका कक्कड़ रोने लगीं. वे करणवीर बोहरा से कहती हैं कि आज श्रीसंत ने उन्हें बहुत निराश किया है. उधर, जसलीन और नेहा पेंडसे कहती हैं कि वे फालतू में बेवकूफ बन गए. 

बाद में श्रीसंत ने सुरभि से कहा कि ”वे इमोशनल होकर टास्क से बाहर नहीं हुए थे. ये उनकी स्ट्रैटजी थी. वे किसी के हाथों का खिलौना नहीं बनना चाहते हैं. वे अपने हिसाब से गेम खेलेंगे.”

अब श्रीसंत की क्या गेम है ये तो दर्शकों और घरवालों की समझ से परे है. लेकिन श्रीसंत का ये रवैया उनके फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. बुधवार के एपिसोड में एविक्शन होगा. श्रीसंत, नेहा, करणवीर में से कोई एक बेघर होगा. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स का ये भी दावा है कि बेघर होने वाला कंटेस्टेंट अनूप जलोटा संग सीक्रेट रूम शेयर करेगा. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com