गुजरात के कई इलाकों से हिंसा की खबरें आ रही हैं. हालांकि इस हिंसा असर आरआरबी परीक्षाओं पर नहीं होगा

गुजरात में हो रही हिंसा का असर रेलवे भर्ती बोर्ड की भर्ती परीक्षाओं पर नहीं पड़ेगा. दरअसल पहले खबरें आ रही थीं कि गुजरातके मौजूदा हालात की वजह से परीक्षा पर असर पड़ सकता है और परीक्षा रद्द भी की जा सकती है. हालांकि कि आरआरबीअहमदाबाद का कहना है कि परीक्षा कार्यक्रम में कोई भी बदलाव नहीं किया जाएगा.आरआरबी अहमदाबाद के आधिकारियों ने आजतक ऑनलाइन को बताया कि परीक्षाएं नियमित रुप से संचालित की जाएंगी. गुजरात के बिगड़े माहौल को परीक्षाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा और जल्द ही प्रदेश की स्थिति सामान्य हो जाएगी. इससे पहले बताया जा रहा था कि परीक्षाएं रद्द हो सकती है.

रेल से सफर में लगेगा कम समय-मिलेंगी बेहतर सेवाएं, हो रहे ये इंतजाम

हालांकि इससे पहले उत्तर रेलवे सीपीओ अंगराज मोहन ने इडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया था, ‘गुजरात की स्थिति पर बोर्ड लगातार नजर बनाए हुए है और क्षेत्रिय केंद्रों को भी इस संबंध में जरूरी निर्देश दिए गए हैं. अभी तक हमें कुछ उम्मीदवारों से प्रतिनिधित्व मिले हैं और अगर उम्मीदवार परीक्षा में शामिल नहीं हो पाते हैं तो परीक्षाएं स्थगित की जाएंगी.

रेल से सफर में अब ज्यादा कटेगी जेब, रेलवे ने बढ़ाए इन चीजों के दाम

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी शांति बनाए रखने की अपील की है. मुख्यमंत्री ने भरोसा दिलाया की स्थिति अब काबू में है. बता दें कि पिछले कई दिनों से गुजरात के कई इलाकों से हिंसा की खबरें आ रही हैं. आरोप है कि हिंसा में बिहार, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश राज्यों के उत्तर भारतीयों को निशाना बनाया जा रहा है. हिंसा के कारण कई उत्तर भारतीय राज्य छोड़कर जा रहे हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com