सीधी पेशाबकांड पर मायावती ने कहा, आरोपी की संपत्ति जब्त व ध्वस्त हो

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने मध्य प्रदेश के सीधी जिले में पूर्व विधायक प्रतिनिधि द्वारा एक आदिवासी युवक पर पेशाब करने की घटना पर बेहद नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने उस पर एनएसए लगाने और उसकी संपत्ति जब्त व ध्वस्त करने की मांग उठाई है।

बसपा मुखिया मायावती ने बुधवार को ट्वीट के माध्यम से लिखा कि “मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक आदिवासी/दलित युवक पर स्थानीय दबंग नेता द्वारा पेशाब किए जाने की घटना अति-शर्मनाक है। इस अमानवीय कृत्य की जितनी भी निन्दा की जाए वह कम है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद ही सरकार का जागना इनकी संलिप्तता को साबित करता है, यह भी अति-दुःखद है।”

उन्होंने आगे ट्वीट कर कहा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा इस संबंध में मुजरिम को बचाने व उसे अपनी पार्टी का न बताने आदि को त्याग कर उस अपराधी के खिलाफ न केवल एनएसए लगाएं बल्कि उसकी सम्पत्ति को जब्त और ध्वस्त करने की कार्रवाई करनी चाहिए। ऐसी घटनाएं सभी को शर्मसार करती हैं।

मध्य प्रदेश के सीधी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ला के प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला को आदिवासी युवक पर पेशाब करने के मामले पर मंगलवार रात करीब दो बजे गिरफ्तार कर लिया गया है।

मंगलवार को प्रवेश शुक्ला का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक मानसिक रूप से विक्षिप्त आदिवासी युवक पर पेशाब करते नजर आ रहा था। वीडियो सामने आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आरोपी पर शख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे और एनएसए लगाने की बात कही थी।

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एनएसए के तहत केस दर्ज किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com